Ravindra Jadeja can say goodbye to csk, here is the reason!

रविंद्र जडेजा csk को कह सकते हैं अलविदा, ये रही वजह !

रविंद्र जडेजा csk को कह सकते हैं अलविदा, ये रही वजह : Ravindra Jadeja can say goodbye to csk, here is the reason!

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : July 9, 2022/12:33 pm IST

नई दिल्ली ।  Ravindra Jadeja can say goodbye to csk here is the reason!  रविंद्र जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सीएसके के सभी पोस्ट हटा दिए हैं। जडेजा और CSK का विवाद अब सार्वजनिक हो गया हैं। भारतीय स्पिनर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से IPL फ्रेंजाइजी CSK से जुड़ी सभी पोस्ट डिलीट कर दी है। जडेजा CSK की टीम से इस कदर खफा है कि उन्होंने इस बार महेंद्र सिंह धोनी को जन्मदिन की बधाई तक नहीं दी।

Read more :  भारत में फिर लगेगा लॉकडाउन? एक ही दिन में मिले इतने नए मरीज, 43 संक्रमितों की मौत

Ravindra Jadeja can say goodbye to csk here is the reason! फैंस को लग रहा था कि जडेजा और सीएसके के बीच का विवाद खत्म हो गया है लेकिन ऑलराउंडर ने चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ी तमाम पोस्ट हटा ली हैं। अब फैंस को भी लगने लगा है कि जडेजा और CSK टीम मैनेजमेंट के बीच रिश्तों में खटास आ गई है।

Read more :  रविंद्र जडेजा csk को कह सकते हैं अलविदा, ये रही वजह !

Ravindra Jadeja can say goodbye to csk here is the reason! बता दें कि जडेजा और CSK ने पहले ही एक दूसरे को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनफॉलो कर दिया था। अगर सच में ऐसा होता हैं तो ये चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बहुत बुरी खबर हैं। पहले सुरेश रैना और अब जडेजा टीम के टीम से अलग होने की खबरें आ रही हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि जडेजा किस टीम का दामन थामते हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers