Threatening emails to former CM Prithviraj Chavan

पूर्व सीएम को मिला धमकी भरा ईमेल, पुलिस ने एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

Threatening emails to former CM Prithviraj Chavan: पूर्व मुख्यमंत्री को धमकी भरे ईमेल भेजने के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2023 / 10:57 PM IST, Published Date : July 31, 2023/9:33 pm IST

Threatening emails to former CM Prithviraj Chavan : मुंबई। महाराष्ट्र के सतारा जिले में पुलिस ने कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण को धमकी भरे ईमेल भेजने के सिलसिले में सोमवार को पुणे से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पृथ्वीराज चव्हाण को एक धमकी भरा ईमेल मिला था। उससे पहले उन्होंने गांधीजी की वंशावली के बारे में कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर हिंदूवादी नेता संभाजी भिड़े की गिरफ्तारी की मांग की थी। भिड़े ने पिछले सप्ताह अमरावती में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ऐसी टिप्पणी की थी।

read more : मंगलवार को इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे बजरंगबली, जातकों को होगी धन की प्राप्ति, हो जाएंगे मालामाल

Threatening emails to former CM Prithviraj Chavan : अधिकारी ने बताया कि धमकी भरे ईमेल के सिलसिले में रविवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी थी तथा एक दिन बाद जिले में कराड पुलिस की एक टीम ने इस मामले में पुणे से अंकुश सुराते नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि सुराते से पूछताछ के दौरान इस अपराध में उसकी भूमिका सामने आयी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वह मूल रूप से परभनी का रहने वाला है।

read more : CG: जिला खनिज न्यास मद में गड़बड़ी का दावा, हाईकोर्ट में याचिका दाखिल, केंद्र और राज्य को जारी हुआ नोटिस

पुलिस के अनुसार, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चव्हाण को शनिवार रात को कराड शहर में अपने घर से संचालित कार्यालय में धमकी भरा ईमेल मिला था। अधिकारी ने बताया कि चव्हाण के सहायक की शिकायत के आधार पर भादंसं एवं सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers