Adult Movie shooting

Adult Movie shooting: अश्लील फिल्म शूट करते रंगे हाथों पकड़ाई दो नामी एक्ट्रेस, पुलिस ने कपड़े पहनाकर किया गिरफ्तार…

Adult Movie shooting: पुलिस को मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर अंधेरी इलाके में छापा मारने पर एडल्ट फ़िल्म की शूटिंग रोकने में कामयाबी मिली है।

Edited By :   Modified Date:  November 8, 2023 / 09:14 AM IST, Published Date : November 8, 2023/9:14 am IST

Adult Movie shooting: मुंबई। महाराष्ट्र के सपनों के शहर मुंबई में पुलिस को मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर अंधेरी इलाके में छापा मारने पर एक एडल्ट फ़िल्म की शूटिंग रोकने में कामयाबी मिली है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अंधेरी इलाके में रविवार के दिन छापा मारा और रंगे हाथ दो एक्ट्रेस और एक एक्टर को गैर कानूनी (एडल्ट) फ़िल्म शूट करते हुए पकड़ा।

Read more: Vijay Jangid Katghora visit: स्टार प्रचारक विजय जांगिड़ आज कटघोरा दौरे पर, कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम का लेंगे जायजा… 

बताया जा रहा है कि ये लोग सब्सक्रिप्शन बेस्ड ऐप ‘Pihu’ पर इस एडल्ट फिल्म का लाइव स्ट्रीम कर रहे थे। ये यूके बेस्ड OnlyFans प्लैटफॉर्म की तरह ही है, जहां लड़के और लड़कियां पॉर्न फिल्में प्रड्यूस करते हैं। यहां प्राइवेट कंटेंट के लिए मंथली बेसिस पर यूजर्स पे करते हैं। पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार करने के साथ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

पुलिस ने बताया कि उन्हें एक हफ्ते पहले इस ‘Pihu’ ऐप पर इस तरह के आपत्तिजनक वीडियो की शूटिंग और लाइव स्ट्रीमिंग की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस फोर बंग्लोज़, अंधेरी में शूटिंग के बीच ही छापा मारने की तैयारी में जुटी थी। रविवार को पुलिस अधिकारियों में अंधरी वेस्ट में छापा मारा और आरोपियों को रंगे हाथ दबोच लिया गया। पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें दो महिलाएं जिसकी उम्र 20 और 24 साल है, इसके अलावा एक 27 साल का युवक को भी अरेस्ट किया गया है। ये सभी अपना ऑडियो और वीडियो ऐप पर पोस्ट कर रहे थे।

Read more: Shubman Gill and Sara Tendulkar Relationship : सारा ने शुभमन संग रिलेनशिप पर लगाई मुहर, एक साथ दिखे दोनों, तस्वीर हुई वायरल.. 

कैसे जोड़ते हैं यूजर्स को इस एप्लीकेशन से?

Adult Movie shooting: एडल्ट फ़िल्म प्रोडक्शन जैसे गैर कानूनी काम से जुड़े हुए इन एक्टर्स ने यह बताया कि, एप पर एडल्ट ऑडियो और वीडियो डाले जाते हैं और इसकी जानकारी यूजर्स को सीधे इंस्टाग्राम के जरिये दी जाती है। फिर लाइव स्ट्रीम किया जाता है और महिलाएं यूजर्स को कॉल सर्विस भी देती हैं। इसके लिए यूजर्स को मंथली सब्सक्रिप्शन खरीदने के साथ साथ 7500 रुपए भी जमा किये जाते हैं।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp