Handcart driver strangled

Handcart driver strangled: पजामे की डोरी से घोंटा ठेला चालक का गला, इस वजह से दो युवकों ने वारदात को दिया अंजाम

Handcart driver strangled: पजामे की डोरी से घोंटा ठेला चालक का गला, इस वजह से दो युवकों ने वारदात को दिया अंजाम

Edited By :   November 27, 2023 / 11:54 AM IST

मुंबई। सपनों की नगरी मुंबई में पुलिस ने पुरानी दुश्मनी के चलते एक ठेला चालक की कथित तौर पर पजामा की डोरी से गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Read More: Noida Car stunt video viral: ओवरस्पीड कार से अचानक होने लगी नोटों की बारिश, युवकों के हुड़दंगबाजी का वीडियो वायरल 

अधिकारी ने बताया कि लोकमान्य तिलक (एलटी) मार्ग पुलिस को शनिवार को दक्षिण मुंबई के धनजी स्ट्रीट पर एक व्यक्ति के बेसुध पड़े होने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि पुलिस उस व्यक्ति को पास के जीटी अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि उसकी पहचान विजय मंडल के तौर पर की गयी है । उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम से पता चला कि विजय की मौत गला घोंट देने से हुई है ।

Read More: PM Modi in Tirupati: श्री वेंकटेश्वर स्वामी के दरबार पहुंचे पीएम मोदी, देशवासियों के अच्छे स्वास्थ्य, कल्याण और समृद्धि के लिए की प्रार्थना 

पुलिस ने इस मामले में प्रदीप मंडल और सूरज प्रमाणिक को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने विजय का गला घोंटने की बात कबूल की। अधिकारी ने कहा कि प्रदीप और सूरज ने पुरानी दुश्मनी को लेकर विजय की हत्या की । उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers