love, relationship, murder

प्रेमिका से शादी करने के लिए पिता ने उठाया खौफनाक कदम, 2 साल के मासूम के साथ किया ऐसा काम

love, relationship, murder प्रेमिका से शादी करने के लिए पिता ने ही अपने दो साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2023 / 03:29 PM IST, Published Date : April 21, 2023/3:29 pm IST

love, relationship, murder: मुंबई। महाराष्ट्र में अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए एक पिता ने ऐसा कदम उठाया जिसे जानकर हर किसी के पैरे तले जमीन खिसक गई। मामला मुंबई के माहिम की है। यहां एक पिता प्रेम में इतना पागल हुआ कि खौफनाक कदम उठा लिया। प्रेमिका से शादी करने के लिए अपने ही 2 साल के मासूम को मौत के घाट उतार दिया। शाहू नगर पुलिस के मुताबिक आरोपी पिता का नाम रहमत अली अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

love, relationship, murder: रहमत अली चॉकलेट देने के बहाने अपने बेटे असद को पास के एक गोदाम में ले गया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। फिर बेटे के शव को प्लास्टिक की थैली में भरकर नाले में फेंक दिया। बच्चे और उसके पिता के लापता होने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, तो सायन के सर केमकर चौक पर एक नाले में प्लास्टिक की थैली में उसका शव मिला, लेकिन उसके पिता का कहीं पता नहीं चला।

love, relationship, murder: पुलिस को सूचना मिलते ही जांच शुरू की और आरोपी पिता रहमत को माहिम फाटक से तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। वह उत्तर प्रदेश भागने की फिराक में था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी रहमत पर हत्या, अपहरण और सबूत नष्ट करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़ें- मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज और येलो अलर्ट, जानें आपके शहर का हाल

ये भी पढ़ें- जानें ऐसा क्या हुआ जो अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़ने के बाद कही पैर पड़ने की बात, वायरल हो रहा ट्वीट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें