आप आगे बढ़ने के लिए बने हैंः शाहरुख खान |

आप आगे बढ़ने के लिए बने हैंः शाहरुख खान

आप आगे बढ़ने के लिए बने हैंः शाहरुख खान

:   Modified Date:  January 27, 2023 / 08:50 PM IST, Published Date : January 27, 2023/8:50 pm IST

मुंबई, 27 जनवरी (भाषा) फिल्म ‘‘पठान’’ के जरिये शानदार वापसी करने वाले बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने शुक्रवार को कहा कि यह जो कुछ भी शुरू किया गया था, उसे समाप्त करने के प्रयास जैसा है।

खान ने एंड्रयू निकोल की फिल्म ‘‘गटाका’’ के उस डायलॉग का भी जिक्र किया, जिसमें कहा गया था, ‘‘मैंने वापस जाने के लिए कुछ नहीं बचाया है।’’

केवल दो दिनों में 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने वाली फिल्म ‘‘पठान’’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले खान ने कहा कि यह वापसी के बारे में नहीं है।

प्रशंसकों में ‘किंग खान’ के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेता ने कहा, ‘‘फिल्म गटाका’ ‘मैंने वापसी के लिए कभी कुछ नहीं बचाया।’ मुझे लगता है कि जीवन कुछ ऐसा ही है… आप अपनी वापसी की योजना बनाने के लिए नहीं हैं… आप आगे बढ़ने के लिए बने हैं। वापस मत लौटो… जो आपने शुरू किया था उसे पूरा करने की कोशिश करो।’’

गौरतलब है कि सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म को इसके ‘बेशर्म रंग’ गाने को लेकर बहिष्कार के आह्वान का सामना करना पड़ा। इस फिल्म के रिलीज के साथ ही शाहरुख खान ने चार साल के अंतराल के बाद फिल्मों में वापसी की। उनकी पिछली फिल्म 2018 की ‘जीरो’ थी।

भाषा

शफीक पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)