अजीत जोगी का बयान, धान से पेट्रोल बनाना चमत्कार से कम नहीं, पीएम मोदी को बताया शक्तिशाली | Ajit Jogi's statement, making petrol from paddy is nothing short of a miracle

अजीत जोगी का बयान, धान से पेट्रोल बनाना चमत्कार से कम नहीं, पीएम मोदी को बताया शक्तिशाली

अजीत जोगी का बयान, धान से पेट्रोल बनाना चमत्कार से कम नहीं, पीएम मोदी को बताया शक्तिशाली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 7, 2019/10:41 am IST

बिलासपुर। पूर्व सीएम अजीत जोगी ने भूपेश सरकार पर कई मसलों पर हमला बोला है। जोगी ने कहा है कि सरकार हर हाल में 2500 देकर धान खरीदी करें। केंद्र से मांग पूरी हो न हो, इसमें कटौती छत्तीसगढ़ बर्दाश्त नहीं करेगा। जोगी ने धान से पेट्रोल बनाने वाले बयान पर भी चुटकी ली है। सीएम बघेल के इस बयान पर जोगी ने उन्हें विज्ञान का नोबल पुरस्कार देने की मांग की है। जोगी की माने तो धान से पेट्रोल बनाना चमत्कार से कम नहीं है।

पढ़ें- किसानों की जमीनें हड़प परिजनों के नाम कर दी, पटवारी पर कार्रवाई की मांग

जोगी ने पीसीसी मरकाम के बयान पर भी पलटवार किया है। जोगी ने पीएम मोदी को शक्तिशाली बताते हुए जोर दिया है कि उन्हें दबाकर, धमकी देकर काम नहीं किया जा सकता है।

पढ़ें- हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, पीड़ित परिवार को 

आर्थिक नाकेबन्दी, खनिज संसाधनों की आपूर्ति बन्द कर पीएम मोदी को नहीं डराया जा सकता । जोगी ने इस मसले पर सभी दलों को साथ लेकर मोदी से सौहाद्र से मिलकर चर्चा करने की बात कही है।

पढ़ें- मरकाम नए-नए अध्यक्ष बने हैं, उन्हें आर्थिक नाकेबंदी और उसके दुष्परि.

उड़ता पंजाब की तर्ज पर आगे बढ़ रहा रायपुर

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/XMalc2et3RY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers