मौसम के बदले मिजाज से तापमान में दो डिग्री गिरावट, सम विभाग ने जताई राजधानी सहित इन शहरों में बारिश की संभावना | Temperature decrease two degree due to rain

मौसम के बदले मिजाज से तापमान में दो डिग्री गिरावट, सम विभाग ने जताई राजधानी सहित इन शहरों में बारिश की संभावना

मौसम के बदले मिजाज से तापमान में दो डिग्री गिरावट, सम विभाग ने जताई राजधानी सहित इन शहरों में बारिश की संभावना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : December 26, 2019/3:41 am IST

इंदौर: अचानक बदले मौसम ने लोगों को घरों में कैद कर दिया है। तापामान में आई गिरावट के चलते लोगों ने घर से निकलाना बंद कर दिया है। दरअसल उत्तर पूर्वी हवाओं ने माहौल में ठंडक घोल दी है, जिसके चलते प्रदेश के कई शहरों में तापमान में गिरवाट दर्ज की गई है। बदले मौमस के चलते इंदौर का तापमान 2 डिग्री गिरकर 14 डिग्री तक आ पहुंचा है।

Read More: धर्म-संस्कृति चाहे जो भी हो, भारत मां की 130 करोड़ संतान को हिंदू मानता है संघ- मोहन भागवत

वहीं, दूसरी ओर मौसम विभाग ने बुधवार को अलर्ट जारी करते हुए बारिश की संभावना व्यक्त की थी। मैसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश में एक सिस्टम बना है। विक्षोभ का असर की वजह से मध्य भारत में बारिश की संभावना जताई गई है । मध्यप्रदेश के रीवा,सागर,होशंगाबाद,भोपाल संभाग में अगले 24 घंटे में बारिश की संभावना जताई है।

Read More: चुनाव में मिली करारी हार के बाद भाजपा को एक और बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष ने अमित शाह को भेजा इस्तीफा

मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक एक दो दिनों में होने वाली बारिश के बाद पूरे मध्यप्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ने के आसार हैं । बारिश की संभावना के बीच बुधवार सुबह से ही भोपाल में आसमान में बादल छाए रहे, जिसके कारण अभी फिलहाल तापमान में कमी रहेगी।

Read More: सीएम ने राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव की तैयारी का लिया जायजा, कहा- छत्तीसगढ़ से सुखद स्मृति लेकर जाएं देश-विदेश के कलाकार