अब 18 मई को जारी होगा CBSE 10वीं-12वीं की शेष परीक्षाओं का टाइम टेबल, मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी | the minister tweeted- the remaining time table of 10th-12th examinations will be released on May 18

अब 18 मई को जारी होगा CBSE 10वीं-12वीं की शेष परीक्षाओं का टाइम टेबल, मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

अब 18 मई को जारी होगा CBSE 10वीं-12वीं की शेष परीक्षाओं का टाइम टेबल, मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : May 16, 2020/12:28 pm IST

नई दिल्ली। CBSE बोर्ड की कक्षा 10वीं-12वीं की बची हुई परीक्षाओं की तारीख का ऐलान आज नहीं होगा। अब 18 मई को बची हुई परीक्षाओं की समय सारणी जारी किया जाएगा। मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने ट्वीट इसकी जानकारी दी है।

Read More News: राहत पैकेज पर बरसे राहुल, बोले- गरीबों को कर्ज नहीं कैश की जरुरत, छत्तीसगढ़ सरकार के काम 

मंत्री ने लिखा कि सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं की डेटशीट को अंतिम रूप देने से पहले कुछ अतिरिक्त तकनीकी पहलुओं को ध्यान में रख रहा है, इस वजह से आज 5 बजे होने वाली कक्षा 10 वीं और 12वीं परीक्षा की डेटशीट की घोषणा अब सोमवार तक जारी होगी।

Read More News: घरेलू उड़ाने जल्द शुरू कर सकती है सरकार, तय किए गए ये नियम.. जानिए

मतलब कि छात्रों को अब दो दिन का और इंतजार करना पड़ेगा। बता दें कि आज ही मंत्री डॉ रमेश पोख‍रियाल निशंक ने खुद ट्वीट कर कहा था कि आज शाम 5 बजे बची हुई परीक्षाओं की समय सारणी जारी किया जाएगा। फिलहाल अब छात्रों को सोमवार का इंतजार करना होगा। उल्लेखनीय है कि 1 से 15 जुलाई के बीच बची हुई परीक्षाएं आयोजित होनी है। इसे लेकर अब छात्र समय सारणी का इंतजार कर रहे हैं।

Read More News:  सीएम बघेल ने औरैया सड़क हादसे में श्रमिकों की मौत पर जताया दुख, परजिनों के प्रति व्यक्त की संवेदना