लॉकडाउन में बंद हुए ये तीन पॉपुलर टीवी शोज, चैनल ने कहा अब नही हो पाएगी इनकी वापसी | These three popular TV shows closed in lockdown, the channel said that now they will not be able to return

लॉकडाउन में बंद हुए ये तीन पॉपुलर टीवी शोज, चैनल ने कहा अब नही हो पाएगी इनकी वापसी

लॉकडाउन में बंद हुए ये तीन पॉपुलर टीवी शोज, चैनल ने कहा अब नही हो पाएगी इनकी वापसी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:27 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:27 am IST

नईदिल्ली। कोरोना संकट के कारण लॉकडाउन ने पूरी टीवी इंडस्ट्री के काम पर ब्रेक लगा कर रखा है। टीवी शोज की शूटिंग बंद होने की वजह से चैनल को पुराने हिट सीरियल टेलीकास्ट करने पड़ रहे हैं। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें तीन पॉपुलर शोज को हमेशा के लिए बंद करने का फैसला लिया गया है।

ये भी पढ़ें:विराट कोहली ने दी ‘ट्रिम एट होम’ की चुनौती, केविन पीटरसन ने ली चुटकी, बीते दि…

बता दें कि ‘बेहद 2’, ‘इशारों इशारों में’ और ‘पटियाला बेब्स’ बंद हो गए हैं। अब लॉकडाउन खुलने के बाद भी ये तीनों शोज टीवी पर वापसी नहीं करेंगे। एक बयान में चैनल ने कहा- इन तीन फिक्शन शोज का नेचर और नैरेटिव टाइम बाउंड है, मार्च से शूटिंग रुकी हुई है। हम जिस स्थिति में हैं, उसके कारण हम इन शोज की लॉजिकल एंडिंग शूट नहीं कर सकते।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र की घटना पर भड़के एक्टर अनुपम खेर, कहा- जघन्य अपराध है ये

”इन तीनों शोज ने अच्छा किया है, ये नैरेशन में कुछ नया लेकर आए थे। सभी के हितों को ध्यान में रखते हुए और प्रोड्यूसर्स के साथ संयुक्त समझौते में इन शो को बंद करने का फैसला लिया गया है।” पटियाला बेब्स के प्रोड्यूसर रजिता शर्मा ने बातया कि लॉकडाउन की वजह से हम बाकी एपिसोड शूट नहीं कर पाए। हमें नहीं पता कब हम दोबारा शूटिंग कर पाएंगे। इसलिए शो को बंद करने का फैसला आपसी सहमति से लिया गया। वहीं ‘बेहद 2’ के प्रोड्यूसर ने भी चैनल के फैसले का साथ देने की बात कही।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार के 25 करोड़ डोनेट करने पर ‘शॉटगन’ ने साधा था निशाना, अब…

 

 
Flowers