Sidhu's wife is battling stage 2 cancer

स्टेज 2 कैंसर से जूझ रही हैं सिद्धू की पत्नी, ऑपरेशन से पहले जेल में बंद पति के लिए लिखा भावुक पोस्ट

Sidhu's wife is battling stage 2 cancer: वह आगे लिखती हैं, ‘‘माफ करना, अब आपका इंतजार नहीं कर सकती, क्योंकि खतरनाक कैंसर स्टेज दो पर है। इसके लिए किसी को दोष नहीं दिया जा सकता है, क्योंकि यह भगवान की मर्जी है।’’

Edited By :   Modified Date:  March 23, 2023 / 07:18 PM IST, Published Date : March 23, 2023/7:16 pm IST

Sidhu’s wife is battling stage 2 cancer: चंडीगढ़। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू को कैंसर है। बुधवार को उनका ऑपरेशन होना था। उन्होंने कल ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी है। उन्होंने यह भी बताया है कि उनका कैंसर दूसरे स्टेज में है। आपको बता दें कि सिद्धू इन दिनों जेल की सजा बिता रहे हैं। वहीं, नवजोत कौर बुधवार को इलाज करवाने के लिए डेराबस्सी के एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचीं थी।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “वह एक ऐसे अपराध के लिए जेल में बंद हैं, जो उन्होंने किया ही नहीं है। इसमें जो भी लोग शामिल हैं, उन्हें माफ कर दीजिए। हर दिन बाहर रहकर आपकी रिहाई का इंतजार करना बेहद कष्टदायक है। सच बहुत शक्तिशाली होता है, लेकिन परीक्षा बार-बार होती है। कलयुग है।”

read more:  ऋण में ऊंची वृद्धि के बावजूद सितंबर तिमाही में छोटे कारोबार क्षेत्र का एनपीए घटा : रिपोर्ट

वह आगे लिखती हैं, ‘‘माफ करना, अब आपका इंतजार नहीं कर सकती, क्योंकि खतरनाक कैंसर स्टेज दो पर है। इसके लिए किसी को दोष नहीं दिया जा सकता है, क्योंकि यह भगवान की मर्जी है।’’

सिद्धू की रिहाई की अटकलें तेज

बता दें कि अच्छे व्यवहार की वजह से जनवरी में उनकी रिहाई की अटकलें लगाई जा रहीं थीं। लेकिन पंजाब सरकार ने कैबिनेट की बैठक में इस पर कोई विचार नहीं किया और न ही अभी तक राज्यपाल ने रिहाई के फाइल पर साइन किए हैं। पति की रिहाई में हो रही देरी के लिए आम आदमी पार्टी सरकार को नवजोत कौर ने ट्वीटर पर खूब खरी खोटी सुनाई थी। अब एक अप्रैल को उनकी रिहाई की अटकलें लगाई जा रही हैं। सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट ने रोड रेज के 34 साल पुराने मामले में 1 साल की सजा सुनाई थी।

read more:  भारतीय मुक्केबाज निकहत और नीतू महिला विश्व चैम्पियनशिप के फाइनल में