ED Raid In Rajasthan

ED Raid In Rajasthan: चुनाव से पहले ईडी का बड़ा एक्शन, सीएम के बेटे को समन, अध्यक्ष के घर छापा

ED Raid In Rajasthan राजस्थान में ED का बड़ा एक्शन, CM गहलोत के बेटे को हाजिर होने का समन, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा के घर छापे

Edited By :   Modified Date:  October 26, 2023 / 11:39 AM IST, Published Date : October 26, 2023/11:32 am IST

ED Raid In Rajasthan: जयपुर। पेपर लीक मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने राजस्थान में करीब एक दर्जन स्थानों पर तलाशी अभियान चला रहा है। राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा समेत कुछ कांग्रेस नेताओं के परिसरों पर भी छापेमारी की कार्रवाई जारी है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को भी ईडी ने फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट(फेमा) केस में समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है।

ED Raid In Rajasthan: राजस्थान चुनाव नजदीक है ऐसे में प्रदेश में ईडी सक्रीय नजर आ रही है। इस बार ईडी के निशाने पर कोई और नहीं बल्कि राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा नजर आ रहे हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक यह रेड राजस्थान में हुए पेपर लीक को लेकर बताई जा रही है। पहले भी पेपर लीक मामले में डोटासरा पर आरोप लगाए गए थे। ईडी फिलहाल डोटासरा और उनके रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है। आपको बता दें की डोटासरा इस बार सीकर जिले की लक्ष्मणगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी भी हैं।

ED Raid In Rajasthan: ईडी की छापेमारी को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने ट्विट कर हमला बोला है। गहलोत ने ट्वीट कर लिखा कि दिनांक 25/10/23 को राजस्थान की महिलाओं के लिए कांग्रेस की गारंटियां लॉंच दिनांक 26/10/23 को राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह जी डोटासरा के यहां ED की रेड और मेरे बेटे वैभव गहलोत को ED में हाज़िर होने का समन। अब आप समझ सकते हैं, जो मैं कहता आ रहा हूं कि राजस्थान के अंदर ED की रेड रोज़ इसलिए होती है क्योंकि भाजपा ये नहीं चाहती कि राजस्थान में महिलाओं को, किसानों को, गरीबों को कांग्रेस द्वारा दी जा रही गारंटियों का लाभ मिल सके।


ये भी पढ़ें- Bhind Assembly Election 2023: “बीजेपी ने मुझे बुलाया खाना खिलाया और खाने में जहर मिलाकर…” बीजेपी विधायक का वीडियो हो रहा वायरल

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक