Minister Choubey says on raman statement regarding congress Rajya Sabha candidates

रमन के बयान पर बिफरे रविंद्र चौबे, दिया ये करारा जवाब, कहा- ये पार्टी का आंतरिक मामला, बीजेपी न दें…

Minister Choubey says on raman statement : प्रदेश के पूर्व सीएम रमन सिंह के बयान पर कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे पलटवार किया है। 

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2023 / 01:40 PM IST, Published Date : May 30, 2022/5:38 pm IST

chhattisgarh Rajya Sabha election 2022:  रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्यसभा चुनाव को लेकर राजनीति जारी है। राज्यसभा के लिए कांग्रेस के 2 उम्मीदवार (राजीव शुक्ला और रंजीता रंजन)  के नाम की घोषणा पर प्रदेश के पूर्व सीएम रमन सिंह के बयान पर कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे पलटवार किया है।

Read more : ‘कांग्रेस ने कांग्रेसियों को ही छला है’, जानें धरमलाल कौशिक ने क्यों लगाए ये आरोप 

रविंद्र चौबे ने पलटवार करते छत्तीसगढ़ से बाहर के नेताओं को राज्यसभा भेजे जाने के निणर्य पर कहा कि छत्तीसगढ़ में हमें भी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को उम्मीद थी कि किसी स्थानीय को मौका मिलेगा पर पार्टी हाईकमान और कांग्रेस प्रेसीडेंट ने पार्टी हित में निर्णय लिया है। राष्ट्रीय परिपेक्ष में जो बेहतर है। वही निर्णय लिया गया है।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश : नगरीय निकाय चुनाव में हावी रहेगी बुलडोजर पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया ये आरोप

chhattisgarh  Rajya Sabha election 2022:  खैरागढ़ चुनाव के बाद कांग्रेस विधायक दल की कल यानी मंगलवार को बैठक होगी। इसे लेकर मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि खैरागढ उपचुनाव के बाद कांग्रेस विधायक दल ये की पहली बैठक है। विधायकों की मेहनत को लेकर चर्चा होगी। इसके अलावा राज्यसभा के दोनों प्रत्याशी दो दो फार्म भरेंगे। इसमें 40 से अधिक विधायकों का हस्ताक्षर प्रस्तावक और समर्थक के रूप में लगेगा। इस पर चर्चा होगी और उसके बाद नामांकन किया जाएगा। राज्यसभा के प्रत्याशियों को लेकर भाजपा नेताओं के बयान पर कहा कि विपक्ष को इस पर कोई टिप्पणी और सवाल नहीं करना चाहिए। क्योंकि ये हमारी पार्टी का आंतरिक मामला है।

बता दें कि रमन ने आरोप लगाते हुए कहा था कि छत्तीसगढ़िया गोबर बिनही, परदेसिया राज्यसभा जाही, बाकी छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी मन बोरे बासी खाही।