bjp leader Dharamlal Kaushik statement on chhattisgarh congress rajya sabha candidates

‘कांग्रेस ने कांग्रेसियों को ही छला है’, जानें धरमलाल कौशिक ने क्यों लगाए ये आरोप

chhattisgarh  Rajya Sabha election 2022: राज्यसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सियासत गरमाई हुई है। बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : May 30, 2022/1:27 pm IST

chhattisgarh  Rajya Sabha election 2022: रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्यसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सियासत गरमाई हुई है। कांग्रेस से दो (राजीव शुक्ला, रंजीता रंजन) राज्सभा सीट के लिए उम्मीदवार घोषित करने पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी निशाना साधते हुए कांग्रेस पर जमकर बरसे। आरोप लगाया कि कांग्रेस की ओर से कांग्रेसी लोगों को ही ठगा गया है।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश : नगरीय निकाय चुनाव में हावी रहेगी बुलडोजर पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया ये आरोप

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस को छत्तीसगढ़ में योग्यता नहीं दिखाई देती। कांग्रेस की कथनी-करनी में अंतर दिख गया है। प्रदेश की जनता के साथ कुठाराघात किया गया है। कांग्रेस ने कांग्रेसियों को ही छला है। कांग्रेस में शुरू से लादने की परंपरा रही है। पहले ही प्रदेश में अपराध बढ़ रहे हैं और बाहुबली को आमंत्रित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  घर के बाहर नींबू-मिर्ची लटकाने को आप भी मानते है अंधविश्वास, तो जाने इसके पीछे का विज्ञान

दूसरी ओर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के लिए छत्तीसगढ़िया सिर्फ बातों में ही है। उन्होंने कहा कि  राज्य सरकार छत्तीसगढ़ियों का अधिकार छीन रही है। कांग्रेस आयातित नेताओं को राज्यसभा भेज रही है। BJP ने कभी भी छत्तीसगढ़ से किसी बाहरी नेता को राज्यसभा में नहीं भेजा।

कांग्रेस और भूपेश बघेल के लिए छत्तीसगढ़िया सिर्फ बातों में है, जब नेतृत्व की बात आती है तो इधर-उधर के राज्यों से नेता आयातित कर उन्हें राज्यसभा भेज देते हैं।

भाजपा ने कभी किसी बाहरी नेता को छत्तीसगढ़ से राज्यसभा नहीं भेजा और यह सरकार छत्तीसगढ़ी लोगों का अधिकार छीनने में लगी है। pic.twitter.com/gygiHeqjJh

— Dr Raman Singh (@drramansingh) May 30, 2022

 
Flowers