Minister Kailash Vijayvargiya sang Ram Bhajan

Kailash Vijayvargiya sang Ram Bhajan : प्रभु श्री राम की भक्ति में लीन हुए कैलाश विजयवर्गीय, गाया ये सुंदर भजन, जमकर हो रहा वायरल..

Minister Kailash Vijayvargiya sang Ram Bhajan: कैलाश विजयवर्गीय ने भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले एक राम भजन गाया है।

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2024 / 03:01 PM IST, Published Date : January 20, 2024/3:01 pm IST

Minister Kailash Vijayvargiya sang Ram Bhajan : अयोध्या। अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयारियां तेज है। सोमवार 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। अयोध्या में साधु संतों और अतिथियों के साथ रामभक्तों का आने का सिलसिला शुरू हो गया है। पूरी नगरी में सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं। तो वहीं सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जवानों को भी तैनात कर दिया गया है। पूरी अयोध्या नगरी को फूल मालाओं से सजाया गया। बता दें कि अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड, भोजपुरी के गायकों ने प्रभु श्रीराम के लिए गाना गाए हैं। इस दौर में राजनेता भी पीछे नहीं हैं। भारत ही नहीं विदेशी गायकों ने भी प्रभु श्री राम का भजन गाया है।

read more : Ram Mandir Pran Pratishtha : भगवान राम की मूर्ति पर बोले मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास महाराज, जानें क्या कहा.. 

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने गाया राम भजन

Minister Kailash Vijayvargiya sang Ram Bhajan : मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले एक राम भजन गाया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने अपने सोशल अकांउट पर भजन शेयर लिखा है कि राम आ रहे हैं…श्रीराम आ रहे हैं… आज अयोध्या में दशरथ के प्राण आ रहे हैं…!!!

 

प्रभु श्रीराम नाम भर नहीं, वे जनमानस के जीवन की सार्थकता हैं। राम नाम की मणि को मुख रूपी द्वार की जिह्वा रूपी दहलीज पर दीप स्वरूप में धारण करने से चहुंओर उजियारा हो जाता है। भगवान श्रीराम हमारी आत्मा हैं। बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रमाण हैं। उनके जीवन में संपूर्ण विचारधाराओं का समावेश है। उनका चरित्र स्वयं ही महाकाव्य है। अयोध्या धाम में प्राण प्रतिष्ठा के सुअवसर पर प्रभु के गुणगान का प्रयास किया है। आप भी आनंद लीजिए…। संपूर्ण विश्व प्रभु श्रीराम के आदर्शों का अनुसरण करता रहे, गति के साथ प्रगति का क्रम जारी रहे, इन्हीं शुभकामनाओं के साथ! जय श्रीराम

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp