Ayodhya Ram Mandir: इंतजार हुआ खत्म, नए मंदिर में विराजमान होंगे राम लला, वर्षों का सपना कल होगा पूरा |

Ayodhya Ram Mandir: इंतजार हुआ खत्म, नए मंदिर में विराजमान होंगे राम लला, वर्षों का सपना कल होगा पूरा

Ayodhya Ram Mandir: इंतजार हुआ खत्म, नए मंदिर में विराजमान होंगे राम लला, वर्षों का सपना कल होगा पूरा

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2024 / 02:10 PM IST, Published Date : January 21, 2024/2:10 pm IST

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बन रहा है। 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। रामलला को मंदिर में स्थापित कर दिया गया है। राम लला के इस भव्य कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देशभर से साधु संत व अन्य कई हस्तियां शामिल भी होंगे। 22 जनवरी की तारीख यानी की कल के दिन का सभी रामभक्तों को बेसब्री से इंतजार है।

Read More: Khandwa News: जय श्री राम के नारों से गूंजा जेल परिसर, कैदियों ने किया सुंदरकांड का पाठ, किया राम नाम का जाप

इस बीच खबर आई है कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने बताया कि ‘राम लला की मूर्ति जो वर्तमान में अस्थायी मंदिर में है, उसे नए मंदिर में आज शाम 8 बजे नए मंदिर में रखा जाएगा। साथ ही नई मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा कल की जाएगी। इसके साथ ही आचार्य सत्येन्द्र दास ने बताया कि 16 जनवरी से शुरू हुआ प्राण प्रतिष्ठा का अनुष्ठान कल पूरा हो जाएगा। साथ ही भक्तों का इंतजार भी कल खत्म हो जाएगा।

Read More: Ram Mandir Ayodhya: रामलला की मंत्रमुग्ध कर देने वाली मूर्ति काले रंग की ही क्यों? जानें इसके पीछे की खास वजह…. 

Ayodhya Ram Mandir: वहीं 22 जनवरी को श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। इसके मद्देनजर श्रीराम मंदिर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।प्रशिक्षित यूपीएसएसएफ की महिला और पुरुष कमांडो को तैनात किया गया है। इसके साथ ही यहां आने वाले सभी श्रध्दालुओं को देखते हुए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

 

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे

 
Flowers