These 3 zodiac signs will benefit from investment

Aaj Ka Rashifal: इन 3 राशि वालों को होगा निवेश से फायदा, जाग उठेंगे भाग्य

Aaj Ka Rashifal: राहुकाल शाम 04:46 से 06:08 तक रहेगा। रविवार को पश्चिम दिशा में यात्रा नहीं करनी चाहिए। यदि करनी पड़े तो दलिया, घी या पान खाकर ही घर से निकलें। आज इन तीन राशिवालों के लिए निवेश से अच्छा फायदा होने की उम्मीद है।

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 10:37 AM IST, Published Date : January 29, 2023/10:36 am IST

These 3 zodiac signs will benefit from investment

Aaj Ka Rashifal: 29 जनवरी, रविवार की रात चंद्रमा मेष राशि से निकलकर वृष राशि में प्रवेश करेगा। इस दिन गुरु मीन राशि में, सूर्य मकर राशि में, बुध धनु राशि में, मंगल वृष राशि में और केतु तुला राशि में, राहु मेष राशि में और शनि कुंभ राशि में रहेंगे। राहुकाल शाम 04:46 से 06:08 तक रहेगा। रविवार को पश्चिम दिशा में यात्रा नहीं करनी चाहिए। यदि करनी पड़े तो दलिया, घी या पान खाकर ही घर से निकलें। आज इन तीन राशिवालों के लिए निवेश से अच्छा फायदा होने की उम्मीद है।

कन्या राशिफल (Virgo Daily horoscope)

आपके लिए ग्रहों की स्थिति अनुकूल है। आपका प्रदर्शन उम्मीद से बेहतर रहने की संभावना है। पिछले कुछ दिनों से चली आ रही दिनचर्या में सकारात्मक बदलाव आएगा। आप सामाजिक गतिविधियों में भी शामिल होंगे। संतान के प्रवेश को लेकर असमंजस की स्थिति रहेगी। आज किसी भी तरह की यात्रा से बचें। ध्यान रखें कि आलस्य या अत्यधिक चर्चा केवल आपका समय बर्बाद कर सकती है। व्यावसायिक गतिविधियों में सुधार हो सकता है। दांपत्य जीवन में रिश्ते मधुर हो सकते हैं।

कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आपके द्वारा किए गए किसी भी अच्छे काम के लिए आपको समाज में सम्मान मिलेगा। यदि आप किसी महत्वपूर्ण कार्य में धन लगाने की सोच रहे हैं तो इस पर गंभीरता से विचार कर लें, इस समय स्थिति अनुकूल है। सभी को खुश करने की कोशिश में आप खुद को नुकसान पहुंचा सकते हैं। इसे अपनी पूरी ताकत से करें। अपना सामान खुद संभालें; भूलने की संभावना है। मौजूदा कारोबार के साथ-साथ किसी नए काम में भी आपकी रुचि बढ़ेगी।

मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आप अपने आत्मविश्वास और समझ से किसी भी विपरीत परिस्थिति का सामना कर सकते हैं। भविष्य की योजनाएं इस समय प्रभावी रहेंगी। विद्यार्थियों को किसी प्रोजेक्ट में सफलता नहीं मिलने से निराशा होगी। हार मत मानो और पुनः प्रयास करें। साथ ही, घर में सुधार करने से पहले अपने बजट पर विचार करें। कार्यशैली में बदलाव आपके व्यवसाय के लिए अच्छा हो सकता है। काम का बोझ अधिक होने के कारण घर और परिवार के लिए कुछ समय निकालना जरूरी है। अपने काम को ओवरलोड न करें।

read more:  ग्रहों के राजा सूर्य देव ​शनि राशि में करेंगे प्रवेश, इन राशि वालों को मिलेगा अपार पैसा और पद-प्रतिष्ठा 

read more: इस बार महाशिवरात्रि पर बन रहा है बेहद खास योग, सभी कष्टों से मिलेगा निजात, जानें तिथि, शुभ मुहूर्त और महत्व 

 
Flowers