Daily Horoscope | Aaj Ka Rashifal | today Rashifal

Aaj Ka Rashifal : आज इन 4 राशि वालों को खुलने वाली है किस्मत, खूब मिलेगी धन दौलत

Dainik Rashifal 17 october: आज मंगलवार ​का दिन है ऐसे में हनुमान जी की कृपा भी इन जातकों पर बरसेगी।

Edited By :   Modified Date:  October 17, 2023 / 11:23 AM IST, Published Date : October 17, 2023/11:23 am IST

Dainik Rashifal: आज यानि मंगलवार को नवरात्रि का तीसरा दिन है, आज मां चंद्रघंटा की कृृपा जातकों पर बरसने वाली है। आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। जिसे पढ़कर आप दैनिक दिनचर्या जान सकते हैं और अलर्ट भी हो सकते हैं। आज मंगलवार ​का दिन है ऐसे में हनुमान जी की कृपा भी इन जातकों पर बरसेगी।

Aries Horoscope

आज आपके लिए एकएक धन दौलत लेकर आने वाला है। परिवार वालों के मार्गदर्शन में आपको लाभ होने वाला है। स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं के लिए बिल्कुल भी लापरवाही न दिखाएं, कोई कानूनी मामला यदि लंबे समय से दबा हुआ था, तो वह आज फिर से उभर सकता है और आपके लिए कोई समस्या लेकर आएगा। आपने शेयर मार्केट में पहले धन का निवेश किया था, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा, और आज आप निवेश में भी पैसा लगा सकते हैं।

Leo Horoscope

आज का दिन आपके लिए नए भवन, वाहन और दुकान आदि की खरीदारी के लिए अच्छा रहने वाला है। निजी जीवन में आपको आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। आप अपने सहयोगियों की बातों में ना आएं। वरिष्ठ सदस्यों की सलाह आपके बिजनेस के लिए कारगर सिद्ध होगी। घरेलू मामलों में ढील ना दें और यदि किसी से धन उधार लिया था, तो आपको उसे वापस लौटना पड़ सकता है।किसी पुराने मित्र से आपको लंबे समय तक मिलने का मौका मिल सकता है।

Scorpio Horoscope

आज आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा और कार्यक्षेत्र में आप अपनी प्रतिभा का अच्छा प्रदर्शन करेंगे और रचनात्मक गतिविधियों में भाग लेंगे। आज का दिन आपके लिए बहुत ही सूझ-बूझ दिखाकर आगे बढ़ाने के लिए रहेगा। किसी से कोई वादा किया है, तो उसे समय रहते पूरा करने की पूरी कोशिश करें। आप माताजी के लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं। यदि आपकी किसी योजना को लेकर आप लंबे समय से परेशान चल रहे थे, तो आपकी वह योजना पूरी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपको कोई जिम्मेदारी भरा काम मिलने से आप थोड़ा परेशान रहेंगे।

Aquarius Horoscope

आज का दिन आपके लिए कामकाज के मामले में अच्छा है। अपनी जिम्मेदारियां को बखूबी निभाएं। वरिष्ठ सदस्यों से आप किसी चीज को लेकर बहसबाजी ना करें। भावनात्मक मामलों में आप बेहतर रहेंगे। आपके घर आज किसी अतिथि का आगमन होने से आपका धन खर्च बढ़ सकता है।आप किसी के मामले में बेवजह ना उलझे, नहीं तो आपको इससे समस्या सकती है। रक्त संबन्धी रिश्तों को लेकर आपका जुड़ाव रहेगा और पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में आपको सावधान रहना होगा।

read more: Cricket Satta Matka : विश्वकप में सट्टे का खेल..! पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लाखों रुपए का मिला हिसाब

read more: Navratri Day 3: नवरात्रि के तीसरे दिन करें मां चंद्रघंटा की पूजा, जानें किस विधि से करें अराधना