Cricket Satta Matka Result

Cricket Satta Matka : विश्वकप में सट्टे का खेल..! पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लाखों रुपए का मिला हिसाब

Cricket Satta Matka Result: इंदौर के द्वारकापुरी पुलिस ने विश्वकप क्रिकेट का सट्टे को लेकर सबसे बड़ी कार्यवाही की है।

Edited By :   Modified Date:  October 17, 2023 / 10:48 AM IST, Published Date : October 17, 2023/10:46 am IST

Cricket Satta Matka Result : इंदौर। इंदौर के द्वारकापुरी पुलिस ने विश्वकप क्रिकेट का सट्टे को लेकर सबसे बड़ी कार्यवाही की है। इतनी बड़ी मात्रा में नगदी और सोना कभी नही मिला है। पुलिस को 22 लाख 80 हजार रुपए नगद, 80 लाख रुपए कीमत का सवा किलो सोना सहित करोड़ो रुपए का हिसाब मिला है। मौके से एक आरोपी पुलिस के हत्थे आया है जिसका नाम विशाल मेहता है।

read more : MP Vidhan Sabha Chunav 2023: ‘नेता जी न घर के रहे न घाट के’ ‘कमल’ का छोड़ा साथ, ‘कमल’ नहीं बने माननीय के नाथ

Cricket Satta Matka Result : वहीं पुलिस द्वारा बताया गया की आरोपी विशाल को ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच वर्ल्ड कप मैच का सट्टा लेते पकडा आरोपी से यह पूछने पर कि क्रिकेट सट्टे से कौन-कौन जुडे हैं तो बताया कि राजगुरू, बिट्टू, सुनील मेहता उर्फ नॉण्टी तथा राजेश सेजवानी से मेरा सट्टे का व्यापार चलता है। आरोपी के कब्जे से मौके पर से कुल नगदी 22 लाख ,90 हज़ार रुपए तथा सोने की ईंटे कुल वजन 1 किलो 300 ग्राम कीमती लगभग 75 लाख रुपए एवं लेपटॉप, मोबाईलफोन एवं क्रिकेट के सट्टे का हिसाब-किताब जप्त किया।

 

Cricket Satta Matka Result : फिलहाल पुलिस विशाल से पूछताछ कर अन्य साथियों को तलाश रही है। ये इंदौर पुलिस की क्रिकेट के सट्टे पर अब तक को सबसे बड़ी कार्यवाही मानी जा रही है। जिसमे जल्द कई नाम सामने आने वाले है। जिसके संपर्क इंदौर सहित कई बड़े परिवारों से है।

 

अब जुड़े IBC24 के WhatsApp Channel से

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers