Astrology: इस महीने इन 3 ग्रहों का होगा राशि परिवर्तन, ये 4 राशि वाले हो सकते हैं मालामाल |

Astrology: इस महीने इन 3 ग्रहों का होगा राशि परिवर्तन, ये 4 राशि वाले हो सकते हैं मालामाल

Astrology: मार्च 2022 में तीन ग्रहों सूर्य, बुध और शुक्र का राशि परिवर्तन होने वाला है। इन ग्रहों के राशि परिवर्तन (Rashi Parivartan) से चार राशियों (Zodiac Signs) के जातक मालामाल हो सकते हैं। Astrology: These 3 planets will change zodiac this month, these 4 zodiac signs can be rich

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 10:44 AM IST, Published Date : March 3, 2022/10:43 am IST

Astrology: मार्च 2022 में तीन ग्रहों सूर्य, बुध और शुक्र का राशि परिवर्तन होने वाला है। सूर्य की मीन संक्रांति (Meen Sankranti) शुरु होगी, तो बुध ग्रह का कुंभ राशि में गोचर (Budh Gochar) होगा और माह के अंत में शुक्र का भी कुंभ राशि में गोचर (Shukra Gochar) होगा। इस माह के पहले सप्ताह में मकर राशि में चतुरग्रही योग बन रहा है, मार्च में इन तीन बड़े ग्रहों के राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर अच्छा या बुरा प्रभाव पड़ना तय है।

read more: यहां स्वास्थ्य विभाग में 4050 पदों पर हो रही भर्ती, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी, आवेदन करने का आखिरी मौका

इन ग्रहों के राशि परिवर्तन (Rashi Parivartan) से इन चार राशियों (Zodiac Signs) के जातक मालामाल हो सकते हैं।

1. मेष: मार्च का माह मेष राशि के जातकों के लिए अच्छे परिणाम देने वाला साबित होगा। सूर्य, बुध और शुक्र के राशि परिवर्तन से धन लाभ का योग बन र​हा है। इस वजह से आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर और मजबूत होगी। ग्रहों के गोचर के प्रभाव से आपको करियर में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। इससे आपके लिए तरक्की के नए मार्ग खुल सकते हैं।

2. मिथुन: सूर्य, बुध और शुक्र का राशि परिवर्तन मिथुन राशि के जातकों के लिए भी सुखद संकेत दे रहा है. करियर में उन्नति का योग बन रहा है। हो सकता है कि नौकरी में प्रमोशन मिले या बिजनेस में बड़ा लाभ हो। इस उन्नति के कारण आपकी आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। अचानक धन लाभ का भी योग है। पुराने निवेश से लाभ या अटके हुए पैसे वापस मिल सकते हैं।

read more: Aaj Ka Rashifal 03 March 2022 | प्रबल भाग्य | इन आसान उपायों से भाग्य होगा प्रबल | Sitare Hamare

3. तुला: आपकी राशि के लोगों को सूर्य, बुध और शुक्र के गोचर से लाभ होने वाला है। आपको परिवार का साथ मिलेगा, फैसले में परिजनों की सहमति मिल सकती है। इस माह में आपकी आय बढ़ने का योग है। पद और प्रतिष्ठा में भी वृद्धि हो सकती है, कार्यों में सफलता से आर्थिक स्थिति भी ठीक होगी।

 

4. मीन: सूर्य, बुध और शुक्र का राशि परिवर्तन मीन राशि के जातकों को लंबे समय से कर रहे प्रयासों में सफलता दिलाएगा। विदेश में नौकरी या फिर विदेश यात्रा में सफल हो सकते हैं। आमदनी बढ़ सकती है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा, समस्याओं का समाधान होगा।

read more: