Bhadra Rajyog: भद्र राजयोग के निर्माण से इन 3 राशि वालोंं का होगा धनलाभ, बुध ग्रह की रहेगी विशेष कृपा |

Bhadra Rajyog: भद्र राजयोग के निर्माण से इन 3 राशि वालोंं का होगा धनलाभ, बुध ग्रह की रहेगी विशेष कृपा

Bhadra Rajyog: आपको बता दें कि ऐसे में यह राजयोग अक्टूबर की शुरुआत में बनने जा रहा है। जिससे 3 राशि के जातकों को धनलाभ और करियर- कारोबार में तरक्की के योग बन रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 2, 2023 / 10:57 PM IST, Published Date : August 2, 2023/10:57 pm IST

Bhadra Rajyog: वैदिक पंचांग के अनुसार बुध ग्रह एक साल बाद अपनी स्वराशि कन्या में प्रवेश करने जा रहे हैं। जिससे भद्र राजयोग का निर्माण होगा, ज्योतिष के अनुसार भद्र राजयोग जिन लोगों की कुंडली में होता है, उनको जीवन में सभी भौतिक सुख प्राप्त होते हैं। साथ ही व्यक्ति व्यापार में अच्छा धनलाभ कमाता है। वहीं वह बुद्धि से तेज होता है।

आपको बता दें कि ऐसे में यह राजयोग अक्टूबर की शुरुआत में बनने जा रहा है। जिससे 3 राशि के जातकों को धनलाभ और करियर- कारोबार में तरक्की के योग बन रहे हैं।

कन्या राशि (Kanya Zodiac)

आप लोगों को बुध ग्रह का गोचर शुभ साबि हो सकता है। क्योंकि भद्र राजयोग आप लोगों की गोचर कुंडली के लग्न भाव में बनने जा रहा है। इसलिए इस समय आपके व्यक्तित्व में निखार देखने को मिलेगा। साथ ही आपके जीवन में प्रेम और आकर्षण बढ़ेगा। साथ ही इस समय जीवनसाथी की तरक्की हो सकती है। शादीशुदा लोगों की जिंदगी खुशनुमा रहेगा। वहीं आपको पार्टनरशिप के काम में आपको लाभ हो सकता है। जो लोग अविवाहित हैं, उनको रिश्ते का प्रस्ताव आ सकता है।

मकर राशि (Makar Zodiac)

भद्र राजयोग बनने से मकर राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। क्योंकि बुध ग्रह आपकी राशि से भाग्य स्थान में भ्रमण करने जा रहे हैं। साथ ही बुध ग्रह आपकी राशि से छठे भाव के स्वामी हैं। इसलिए इस समय आपको भाग्य का साथ मिलेगा। साथ ही कोर्ट- कचहरी के मामलों में सफलता मिल सकती है। वहीं आप इस समय धर्म- कर्म के काम में पैसा खर्च कर सकते हैं। वहीं आपकी भौतिक सुख और स‍ुविधाओं में इजाफा होगा। साथ ही आप काम- कारोबार के सिलसिले से यात्रा भी कर सकते हैं।

धनु राशि (Dhanu Zodiac)

आप लोगों के लिए भद्र राजयोग का बनना शुभ फलदायी सिद्ध हो सकता है। क्योंकि यह राजयोग आपकी राशि से कर्म भाव में बनने जा रहा है। इसलिए इस समय बेरोजगार लोगों को नौकरी मिल सकती है। साथ ही जो नौकरपेशा लोग हैं, उनके इंक्रीमेंट और प्रमोशन के योग बन रहे हैं। ऑफिस में सहयोगियों के साथ आपके संबंध पहले से और बेहतर होंगे। वहीं जो कारोबारी हैं, उनको इस समय अच्छे ऑर्डर मिल सकते हैं। जिससे अच्छा धनलाभ होगा। वहीं इस समय आप नया काम शुरू कर सकते हैं।

read more: सौंफ खाने से होते हैं कई फायदे, रहती है औषधीय गुणों की भरमार, इन रोगों से मिलता है छुटकारा

read more:  प्रदेश में फिर हुआ 4 IPS अधिकारियों का तबादला, इधर दो थाना प्रभारी भी बदले गए