Bhagya Laxmi Yoga will Change Luck of These 4 Zodiac Sign Shani Uday

होलिका दहन से पहले होगा शनि का उदय, भाग्यलक्ष्मी योग, वृषभ, सिंह सहित इन चार राशि वालों की बदलेगी तकदीर

होलिका दहन से पहले होगा शनि का उदय, भाग्यलक्ष्मी योग! Bhagya Laxmi Yoga will Change Luck of These 4 Zodiac Sign

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2023 / 11:10 AM IST, Published Date : February 23, 2023/11:09 am IST

नई दिल्ली: Bhagya Laxmi Yoga will Change Luck of These 4 Zodiac Sign कहते हैं इंसान की तकदीर बदलते देर नहीं लगती। लेकिन तकदीर बदलने में ग्रहों का बड़ा योगदान रहता है। ग्रहोंं की चाल के अनुसार राशियों में भी परिवर्तन होता है। वैसे देखा जाए तो शनिदेव को न्याय का देवता माना जाता है। कहा जाता है कि शनि देव आपके कर्मों के हिसाब से आपको फल देते हैं। तो आपको बता दें कि शनि का उदय जल्द ही होने वाला है। शनि का उदय 6 मार्च को होने वाला है यानि होलिका दहन से ठीक एक दिन पहले। शनि 6 मार्च को रात करीब 11 बजकर 36 मिनट पर उदय होंगे। आइए जानते हैं कि उदय होकर शनिदेव किन राशियों को लाभान्वित करने वाले हैं।

Read More: प्रिंसिपल पर पेट्रोल डालकर जलाने के मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही हुई उजागर, कई बार शिकायत के बावजूद नहीं हुई कार्रवाई

वृषभ राशि

Bhagya Laxmi Yoga will Change Luck of These 4 Zodiac Sign शनि के उदय होने से वृषभ राशि के जातकों को बहुत फायदा होगा। शनि उदित होते ही आपका भाग्योदय करेगा। आपके लंबित कार्य तेजी से पूरे होने लगेंगे। कार्यों में तेजी आएगी। सफलता के मार्ग में आ रही रुकावटें दूर हो जाएंगी। षडयंत्रकारियों पर हावी रहेंगे। दुश्मनों की रणनीतियां विफल होंगी। आपकी राशि के स्वामी शुक्र देव हैं, जो कि शनि का मित्र ग्रह भी है। इसलिए इन दोनों ग्रहों की उपासना से आपको बहुत लाभ मिल सकता है।

Read More: 7th pay commission: सरकारी कर्मचारियों के DA में बढ़ोतरी को लेकर हो गया फैसला! 1 मार्च को सरकार कर सकती है ऐलान

सिंह राशि

शनि के उदित होने से सिंह राशि के लोगों को भी फायदा होगा। आर्थिक मोर्चे पर लाभ की प्रबल संभावनाएं बनती दिख रही हैं। कर्जों से राहत मिलेगी। धन का संचय करने में सफल रहेंगे। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आपको वापस मिल सकता है। शनि के उदय होते ही आपको कुछ शुभ समाचार भी प्राप्त हो सकते हैं। परिवार में चल रहा मतभेद या तनाव दूर होगा। हालांकि आपको सेहत के मामले में थोड़ा कष्ट हो सकता है। लापरवाही करने से दिक्कतें बढ़ेंगी।

Read More: India vs Ireland Women’s T20 World Cup: World Cup सेमीफाइनल में आज ऑस्ट्रेलिया के साथ भींड़ेगी टीम इंडिया, अब भारत की जीत पक्की!

तुला राशि

शनि उदित होकर तुला राशि के लोगों का भी भाग्य चमका सकते हैं। उदयवान शनि तुला राशि वालों को रोजगार संबंधी लाभ दे सकता है। नौकरी, व्यापार में तरक्की होगी। कार्यशैली में निखार आएगा। कार्यस्थल पर आपके काम की सराहना होगी। खुशहाली आपके घर दस्तक दे सकती है। मेहनत से किए गए प्रत्येक कार्य का पर्याप्त फल आपको मिलेगा। शनि की नियमित पूजा करें और शनि के बीज मंत्र ‘ॐ प्राम प्रीम प्रौम शनिश्चराय नमः’ मंत्र का जाप करें।

Read More: राखी सावंत का छलका दर्द, कहा- ‘इस्लाम कबूलने पर भी मुझे एक्सेप्ट नहीं कर रहे क्योंकि मैं..’ 

कुंभ राशि

शनि इस वक्त आपकी राशि में ही विराजमान हैं। 6 मार्च को शनि के अस्त होते ही आपकी किस्मत का सितारा बुलंद हो सकता है। दोस्तों और रिश्तेदारों का आपको पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। शनि के उदित होते ही निवेश की योजनाएं आपको लंबे समय तक लाभ देंगी। खर्चे थोड़े बढ़े रहेंगे, लेकिन आय के साधनों से पर्याप्त धन आता रहेगा। शनि के उदय होते ही लोगों से आपकी नजदीकियां बढ़ेंगी, लेकिन आपको आंखें मूंदकर किसी पर विश्वास करने से बचना होगा। ‘ॐ सम शनिश्चराय नमः’ मंत्र का जाप करें और शनि से सुख-संपन्नता की कामना करते रहें।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers