People of these 3 zodiac signs will become rich by budh gochar

Budh Gochar 2023 : इस दिन बनेगा त्रिकोण राजयोग, इन तीन राशि वालों की खुलेगी किस्मत, मिलेगा अपार पैसा

Budh Gochar 2023 : ज्योतिष शास्त्र में बुध को शुभ ग्रह माना जाता है। वह ज्ञान, विद्या, बुद्धि और तार्किक क्षमता के कारक ग्रह हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2023 / 07:27 PM IST, Published Date : January 20, 2023/7:27 pm IST

नई दिल्ली : Budh Gochar 2023 : ज्योतिष शास्त्र में बुध को शुभ ग्रह माना जाता है। वह ज्ञान, विद्या, बुद्धि और तार्किक क्षमता के कारक ग्रह हैं। उनको ग्रहों के राजकुमार की संज्ञा दी गई है। बुध ग्रह फरवरी में मकर राशि में गोचर करने जा रहे हैं। उनके इस राशि परिवर्तन से केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण होगा। ज्योतिष शास्त्र में इस राजयोग को काफी शुभ माना गया है। इस राजयोग से 3 राशि के जातकों को जबरदस्त फायदा पहुंचेगा।

यह भी पढ़ें : बजट से चार गुणा कलेक्शन कर गई रितेश देशमुख की फिल्म Ved, तोड़ दिया कई बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड… 

मेष

Budh Gochar 2023 :  बुध ग्रह के गोचर से मेष राशि के जातकों पर शुभ प्रभाव पड़ेगा। इस राशि परिवर्तन से बनने वाला केंद्र त्रिकोण राजयोग मेष राशि के दशम भाव में बनेगा। इससे हर कार्य में सफलता हाथ लगेगी। नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में पद-प्रतिष्ठा और मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कारोबारी काफी मुनाफा कमाएंगे।

यह भी पढ़ें : आईपीएल 2023 की तैयारी! धोनी का नया लुक आया सामने, ग्राउंड पर प्रैक्टिस कर बहाया पसीना, तस्वीरें वायरल

मकर

Budh Gochar 2023 :  बुध फरवरी की शुरुआत में मकर राशि में ही प्रवेश करेंगे। यह गोचर इस राशि वालों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा। गोचर से बनने वाला केंद्र त्रिकोण राजयोग इस राशि के लोगों को नई नौकरी के अवसर प्रदान करेगा। आय के नये स्रोत बनेंगे। अविवाहित लोग विवाह के बंधन में बंध सकते हैं। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी।

यह भी पढ़ें : प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की दो दिनी बैठक अंबिकापुर में शुरू 

तुला

Budh Gochar 2023 :  बुध तुला राशि के चतुर्थ भाव में गोचर करेंगे। वहीं, इस गोचर से बनने वाला केंद्र त्रिकोण राजयोग तुला राशि वालों के लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। इस दौरान भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि हो सकती है। वाहन और संपत्ति खरीदने के भी योग हैं। प्रॉपर्टी से जुड़े काम करना विशेष फलदायी साबित होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें