chant this mantra today you will get desired life partner

इस एक मंत्र से बदल जाएगी आपकी दुनिया, मिलेगा मनचाहा जीवनसाथी, ऐसे करने से मिलेगा अच्छा परिणाम

chant this mantra today you will get desired life partner :इस एक मंत्र से बदल जाएगी आपकी दुनिया, मिलेगा मनचाहा जीवनसाथी, ऐसे करने से मिलेगा अच्छा परिणाम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : November 10, 2022/6:03 am IST

धर्म। Tips For Desired Life Partner : हर किसी की चाह होती है कि उसे एक अच्छा जीवनसाथी मिले। एक ऐसा जीवनसाथी जो सुख-दुःख, उतार-चढ़ाव और अच्छे-बुरे हर स्थिति में उसके साथ खड़ा रहे। ऐसा जीवनसाथी जो अपने पार्टनर की तकलीफों को समझे और उसे प्यार और सम्मान दे। ऐसे में कई लोग ऐसे होते हैं जो मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए कई तरह के व्रत, पूजा-पाठ और अलग-अलग उपाय करते हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा मंत्र बताने वाले हैं जिसका जाप करके आप मनचाहा जीवनसाथी पा सकते हैं।

Read More : तुला राशि वाले जातक रहें सावधान, आ सकती है कोई बड़ी विपदा, ग्रहों ने दिए ऐसे संकेत

कात्यायनी मन्त्र जाप से पायें मनचाहा जीवनसाथी –

हर इंसान का सपना होता है की उसे एक अच्छा जीवनसाथी मिले जो उसका ख्याल रखे उसकी देखभाल करे उसे प्यार करे उसकी बात माने. वैसे तो हमारे देश में अधिकतर लोगो की शादी उनके घर वालो की मर्जी से होती है लेकिन ऐसा नहीं है की जो शादी हमारे घरवालो की मदद से हो वही शादी सफल शादी मानी जाएगी वह हमारी मनपसंद का जीवनसाथी हो. कई लोग किसी से प्यार करते है जिसकी वजह से वह लोग चाहते है की वह आपस में एक-दूसरे के साथ शादी करके रहने लग जाये लेकिन कुछ अनेक कारणो की मदद से ऐसा असंभव होता है इसीलिए हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताते है जो की आपको आपकी मनपसंद का जीवनसाथी दिलाने में मदद करते है. अपना मनपसंद का जीवनसाथ पाने के लिए आपको हर गुरुवार के दिन पीले वस्त्र व पांच इलायची किसी दरिद्र नारायण को दान में देने चाहिए जिसकी वजह से आपकी आपके द्वारा पसंद प्यार से ही शादी होती है.

Read More : यहां के पूर्व प्रधानमंत्री ने किया बड़ा खुलासा, अपने ऊपर हुए हमले को लेकर सेना के अधिकारी को दे डाली ऐसी धमकी

मनचाहा वर पाने के लिए हर लड़की को प्रत्येक दिन इस मंत्र का जाप १०८ बार करना है यह मंत्र इस प्रकार है – ” क्लीं कृष्णाय गोविंदाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा” पुरे भक्तिभाव से कृष्णा मंदिर में भगवान कृष्णा की बांसुरी व पान का अर्पण करना है. मनचाहे जीवनसाथी पाने के लिए आपको कामना करनी है व इसके लिए गुरुवार के दिन अपने जीवनसाथी का नाम लेकर केले के पेड़ के सामने गुरु के १०८ नामो का उच्चारण करके उस पर घी का दीपक जलाये व उसमे जल भी अर्पित करे.

ऐसे करें पूजा

चतुर्थी के चंद्रोदय के समय चाँदी की कटोरी में शक्कर व दूध डाले उसके ऊपर से उसमे उबले हुए चावल को डाले तथा उन्हें चन्द्रमा को नैवैध चढ़ाये इस प्रक्रिया को करने से आपको आपका मनचाहा जीवनसाथी मिल जाता है. गुरु के मजबूत होने से धन-धान्य वृद्धि, सुखोपभोग, विवेकशीलता, तर्क-न्याय से भरा जीवन सुलभ होता है किंतु उसका बलहीन होना विवेकहीन, अन्यायी, कलंक आदि अपमान, राज दण्ड से भय आदि प्रदान करवाता है. दाम्पत्य जीवन को सुखमय करने के लिए गुरु का उपाय जरुर करना चाहिए. इसके लिए गुरुवार का व्रत करना, पीले वस्त्र दान करना और धारण करना इसके अलावा गुरुवार को चना या चने का दाल दान करना चाहिए. माँ कात्यायनी का मन्त्र जाप करना चाहिए और पीले पुष्पों से माँ कात्यायनी और कृष्ण भगवन की पूजा करनी चाहिए. इससे वैवाहिक जीवन में सुख, समृधि और शांति आती है.

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें