Dhirendra Krishna Shastri ne Ravan ko call karke baat ki

Dhirendra Krishna Shastri : क्या सच में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री फोन पर करते रावण से बात? खुद ने दिया चौंकाने वाला जवाब

Dhirendra Krishna Shastri called Ravana and spoke : दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने रावण से फोन पर हुई बात को लेकर स्पष्ट किया।

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2023 / 03:13 PM IST, Published Date : February 12, 2023/3:13 pm IST

Dhirendra Krishna Shastri called Ravana and spoke : छतरपुर। बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों पूरी दुनिया में छाए हुए है। मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों तक धीरेंन्द्र शास्त्री का नाम गूंज रहा है। इनके चमत्कारों को लेकर धीरेंद्र शास्त्री पर कई आरोप भी लगाए जा रहे है। लेकिन उन आरोपों का जवाब देना धीरेंद्र शास्त्री को भलीभांति आता है। उनकी शक्तियों और चमत्कारों से इस समय शास्त्री जी घिरे हुए है। उनके साथ कई संत समर्थन तो कई संत विरोध में है। अब शास्त्री जी एक और बयान से घिर गए है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने पिछले दिनों एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी रावण से फोन पर बात हुई है। उनके इस बयान के बाद लोगों ने इसे अतार्किक और अवैज्ञानिक बयान बताया था।

read more : बर्फबारी के बीच इस एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें, बोल्डनेस दिखाने करा लिया ब्रालेस फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस भर रहे आहें 

Dhirendra Krishna Shastri called Ravana and spoke : शनिवार को एक इंटरव्यू के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने रावण से फोन पर हुई बात को लेकर स्पष्ट किया। बाबा ने कहा आज के युवाओं से कनेक्ट करने के लिए ये बात बोली थी। इस दौरान बाबा ने यह भी कहा कि आधुनिक युवाओं को जोड़ने के लिए इस तरह की बात करनी पड़ती है। उन्हें पुराने तरीके से नहीं समझाया जा सकता है। इसलिए फोन और वीजा-पासपोर्ट जैसी बातें करनी पड़ती हैं।

read more : मोदी ने गौ रक्षकों को गुंडा कहलवाया, योगी ने वैध बूचड़खानों को अनुमति दी, ये तो गौ हत्या का समर्थन हुआ: शंकराचार्य

Dhirendra Krishna Shastri called Ravana and spoke : धीरेंद्र शास्त्री ने इंटरव्यू के दौरान बागेश्वर वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने रावण से हुई फोन पर बात को लेकर अपना मत स्पष्ट करते हुए कहा कि हमें लोगों को समझाना होता है इसलिए ऐसा कहना पड़ता है। बाबा ने कहा आज के युग में हर उस इंसान के अंदर रावण है जो गलत करता है और गलत होते हुए देखता है। इस दौरान बाबा ने यह भी कहा कि उस व्यक्ति में भी रावण की दृष्टि है जो सच जानते हुए भी चुप रहता है।

read more : Khelo India Youth Games में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को मिलेगा 5-5 लाख रुपए पुरस्कार, सीएम ने किया ऐलान

 

बागेश्वर वाले धीरेन्द्र शास्त्री ने बताया कि वो युवाओं को अपना आध्यात्म समझाने के लिए आधुनिक युग के हिसाब से बातें करते हैं। दरअसल पत्रकार ने इंटरव्यू में उनके भगवान हनुमान को लेकर दिए गए एक बयान पर सवाल किया था। अपने इस बयान में बाबा ने कहा था कि हनुमान जी बिना वीजा के ही लंका विजय कर आ गए थे। इस पर जवाब देते हुए बाबा ने कहा कि वो युवाओं को जोड़ने के लिए वीजा-पासपोर्ट जैसी बातें करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हमारा आध्यात्म इतना विशाल है इसमें कुछ भी डालोगे समा जाएगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें