get money with these tips

धन प्राप्ति और व्यापार में वृद्धि के लिए आजमाएं ये चमत्कारी उपाय, कुछ ही दिन में दिखने लगेगा फर्क

get money with these tips धर्म शास्त्रों में दिए गए उपायों को करते समय कुछ साधारण से नियमों का पालन करना बहुत जरूरी है।

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2023 / 06:31 PM IST, Published Date : May 22, 2023/6:31 pm IST

get money with these tips : आज के समय में हर व्यक्ति चाहता है कि उसके घर में कभी धन-धान्य की थोड़ी भी कमी ना हो। सभी स्वस्थ रहें और जीवन खुशियों से भरा हुआ हो। इसके लिए वह हर तरह के प्रयास करता है लेकिन कभी-कभी अथक परिश्रम और मेहनत करने के बाद भी व्यक्ति की आर्थिक तंगी दूर नहीं हो पाती। ज्योतिष बताते हैं कि धर्म शास्त्रों में दिए गए उपायों को करते समय कुछ साधारण से नियमों का पालन करना बहुत जरूरी है।

Read more: दर्दनाक मौत: घर में अचानक लगी भीषण आग, मां और नाबालिग बेटी समेत 3 जिंदा जले 

धन प्राप्ति और व्यापार में तरक्की के लिए खास उपाय

मेहनत के अनुरूप मिलेगा फल

-अथक परिश्रम और मेहनत के बाद भी यदि आप अपनी मेहनत के अनुरूप फल नहीं प्राप्त कर पा रहे हैं। या आपका कमाया हुआ धन घर में रुक नहीं रहा है, व्यर्थ खर्च हो रहा है तो ऐसे में आप गुड़ से अपने घर पर कोई मिठाई बनाकर इसे अपने कुलदेवता या आराध्य देव को अर्पित करें। इसके बाद इससे बना प्रसाद गरीबों, जरूरतमंदों में वितरित करें। ऐसा करने से आपको जल्द लाभ मिलेगा।

डूबा पैसा निकालने के लिए उपाय

-यदि आपका निवेश किया हुआ पैसा कहीं पर फंस गया है, जिससे आपको आर्थिक हानि हो रही है तो ऐसे में आप सुबह उठ कर स्नानादि करके एक पीतल के पात्र में जल भरकर उसमें लाल मिर्च के 11 बीच डालें और भगवान सूर्य को अर्घ दें। अर्घ देते समय भगवान सूर्य का मंत्र “ओम आदित्य नमः” का जाप करें। इस उपाय को आप नियमित रूप से कर सकते हैं। इससे आपको निश्चित ही लाभ मिलेगा।

Read more: दुष्कर्म के बाद गर्भवती किशोरी का जबरन करवाया ऑपरेशन, अब कर रहा इस चीज की मांग… 

व्यापार में तरक्की के लिए उपाय

get money with these tips : -ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि आपको व्यापार में लगातार नुकसान हो रहा है जिसके कारण आपको बार-बार अपना व्यवसाय बदलना पड़ता है तो ऐसे में आप गुरुवार के दिन भगवान शिव को पीले रंग के फूल और पीला चंदन अर्पित करें। इस उपाय को नियमित रूप से करने से आपको अपने व्यापार में तरक्की प्राप्त होगी साथ ही भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद भी मिलेगा।

आर्थिक तंगी के लिए उपाय

-ज्योतिष शास्त्र कहता है कि यदि आप आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं तो इससे उबरने के लिए आप प्रतिदिन माता लक्ष्मी की पूजा करें और उन्हें शुद्ध केसर का तिलक लगाएं। ऐसा करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होकर आशीर्वाद स्वरूप आपकी धन संबंधी समस्याएं दूर करेंगीं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें