Grah Gochar april 2024 rashifal

April Ke Grah Gochar: अप्रैल माह में 4 बड़े ग्रहों का गोचर, इन 5 राशि वालों की बदलेगी किस्मत, धनलाभ के प्रबल योग

Grah Gochar april 2024 rashifal: आपको बता दें कि सबसे पहले 9 अप्रैल को बुध का गोचर मीन राशि में रात 09 बजकर 22 मिनट पर होने वाला है। उसके बाद 13 अप्रैल को सूर्य देव रात 09 बजकर 15 मिनट पर मेष राशि में गोचर करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  April 7, 2024 / 10:00 AM IST, Published Date : April 7, 2024/10:00 am IST

Grah Gochar april 2024 rashifal: अप्रैल 2024 की शुरूआत हो चुकी है। इस माह में 4 बड़े ग्रहों बुध, मंगल, सूर्य और शुक्र का राशि परिवर्तन होने जा रहा है। इन चार बड़े ग्रहों के गोचर से 5 राशि के लोगों को बंपर लाभ होने के योग बन रहे हैं। जिसके प्रभाव से इन लोगों को नई प्रॉपर्टी, धन मिल सकता है तो कुछ का भाग्योदय भी हो सकता है।

आपको बता दें कि सबसे पहले 9 अप्रैल को बुध का गोचर मीन राशि में रात 09 बजकर 22 मिनट पर होने वाला है। उसके बाद 13 अप्रैल को सूर्य देव रात 09 बजकर 15 मिनट पर मेष राशि में गोचर करेंगे। वहीं मंगल का गोचर मीन राशि में 23 अप्रैल को सुबह 08 बजकर 52 मिनट पर होना है। उसके बाद सभी भौतिक सुखों के दाता शुक्र ग्रह​ का गोचर मेष राशि में 25 अप्रैल को 12:07 रात्रि पर होगा।

वृषभ राशि:

इन 4 बड़े ग्रहों के गोचर से वृषभ राशि के लोगों को अचानक धन लाभ हो सकता है। नौकरी और बिजनेस की दृष्टि से भी आपको तरक्की के नए अवसर प्राप्त होंगे। इस दौरान आपको कोई नई प्रॉपर्टी भी मिल सकती है। इस दौरान आपके सुख और सुविधाओं में बढ़ोत्तरी का संकेत है। इसके अलावा समाज में आपके यश और कीर्ति में बढ़ोत्तरी होगी।

Grah Gochar april 2024 rashifal

मिथुन राशि:

इस महीने अप्रैल में बुध, मंगल, सूर्य और शुक्र के गोचर के कारण मिथुन राशिवालों को बिजनेस में लाभ कमाने का अवसर प्राप्त होगा, जिससे आपकी आर्थिक तरक्की हो सकती है। आपके आय के स्रोत बनेंगे और धन की कमी दूर होगी। इस दौरान निवेश से भी आपको लाभ मिलने के आसर नजर आ र​हे हैं। नौकरी करने वालों के वेतन में वृद्धि की संभावना है।

धनु राशि:

4 ग्रहों के गोचर से धनु राशि के जातकों की किस्मत चमक सकती है। सरकारी नौकरी या फिर कोई सरकारी काम मिलने की संभावना बन रही है। प्रॉपर्टी से धन लाभ का योग है। पूजा पाठ में मन लगेगा, आपका भाग्योदय हो सकता है।आपके अपूर्ण कार्य पूरे होंगे और कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। इन ग्रहों के शुभ प्रभाव से आप कोई नई गाड़ी, मकान या दुकान खरीद सकते हैं।

Grah Gochar april 2024 rashifal

मकर राशि:

आपके राशि वालों को जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे और लाइफ में रोमांस बढ़ेगा। वहीं धन और आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा। अटका हुआ धन वापस मिलने से खुशी होगी। मां का ख्याल रखें, उनके आशीर्वाद से आपकी उन्नति होगी। यह समय आपके दांपत्य जीवन के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होगा। इस दौरान आपके जीवन में सुख और सुविधाओं की कोई कमी नहीं रहेगी।

मीन राशि:

आपकी राशि के लोगों का प्रभाव बढ़ेगा। बिजनेस करने वाले लोगों को बुध, मंगल, सूर्य और शुक्र के राशि परिवर्तन से बड़े लाभ होने के संकेत मिल रहे हैं। आपको कोई बड़ी डील मिल सकती है या फिर आपके बिजनेस में कोई बड़ा निवेश मिल सकता है। आपके मान और सम्मान में वृद्धि होगी। सरकारी क्षेत्र से आपको धन लाभ हो सकता है। जिससे आपके बिजनेस का विस्तार होगा।

read more: Chaitra Navratri 2024: नवरात्रि के दिनों में भूल से भी घर में नहीं लानी चाहिेए ये चीजें, नकारात्मक प्रभाव घर में करती है प्रवेश 

read more: Gudi Padwa 2024: कब मनाया जाएगा गुड़ी पड़वा! , जानिए क्या है इसकी पौराणिक कथा और पूजा विधि