Guru Gochar 2023

Guru Gochar 2023: इन राशियों के लिए नई नौकरी के योग,  इन तीन राशियों को मिलेगा अटका हुआ पैसा वापिस

गुरु मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। गुरु के राशि परिवर्तन से जातकों को खास लाभ होगा।

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 10:03 PM IST, Published Date : April 17, 2023/10:03 pm IST

Guru Gochar 2023: 2023 में ग्रहों में राशि परिवर्तन का सिलसिला जारी है। अब 22 अप्रैल को देव गुरु बृहस्पति में गोचर करने जा रहे है और वे 1 मई 2024 तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। इस दौरान गुरु मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। गुरु के राशि परिवर्तन से जातकों को खास लाभ होगा।

खास बात ये है कि देवगुरु बृहस्पति 12 साल बाद मेष राशि में गोचर करेंगे। शनिवार को सुबह 04 बजकर 42 मिनट पर गुरु ग्रह मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करेंगे और इस राशि में 1 मई 2023 तक रहेंगे। ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि देवगुरु ज्ञान, शिक्षा, दान और संतान के कारक ग्रह हैं, ऐसे में गुरु गोचर का प्रभाव सभी राशियों के इन क्षेत्रों पर पड़ेगा।

Guru Gochar 2023: मेष राशि : यह ग्रह गोचर इन जातकों के लिए लाभदायक होगा। परिवार का पूरा साथ मिलेगा, लक्ष्य प्राप्त करेंगे। रुके काम पूरे होंगे। स्वास्थ्य में सुदार होगा। वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता और मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। इसके साथ ही कार्य स्थल में आपका काम को देखकर पदोन्नती या फिर इंक्रीमेंट हो सकता है।

IPL में सट्टेबाजी, स्टेडियम में ही बैठकर लगा रहे थे दांव, पुलिस ने पांच लोगों को दबोचा

मिथुन राशि : समय अनुकूल रहेगा और यह ग्रह गोचर फलदायक होगा। आय में वृद्धि के नए स्तोत्र मिलेंगे। कार्यों में सफलता मिलेगी। मिथुन राशि में राहु, सूर्य, बुध और गुरु की युति अनुकूल स्थिति पैदा करेगी।

Guru Gochar 2023: सिंह राशि : सिंह राशि वालों को अचानक कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है। यह समय सिंह राशि वाले जातकों के लिए लाभकारी और शुभ रहेगा। हर क्षेत्र में सफलता के साथ-साथ तरक्की भी हासिल करेंगे। अटका पैसा वापस मिलेगा।

अतीक-असद के मौत पर बड़ा सर्वे, पूछा गया BJP को कितना फायदा, कितना नुकसान? आप भी देखें रिजल्ट

मीन राशि : इस राशि के जातकों को आर्थिक लाभ होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और करियर में सफलता मिलने के योग है। नई नौकरी मिलने के मौके मिलेंगे। इस राशि के जातकों यदि विवाहित हैं तो उन्हें आपसी बातचीत में विनम्रता रखनी चाहिए।

Guru Gochar 2023: कन्या राशि : गुरु ग्रह के इस गोचर से लाभ प्राप्त होने वाला है। निवेश के लिए अनुकूल समय है। अपने व्यापार या किसी प्रोजेक्ट के लिए नई योजनाएं लागू कर पाएंगे, प्रेम संबंधों में मिठास आएगी। परिवार के साथ अच्छा वक्त बीतेगा। धर्म-कर्म में विशेष आस्था बढ़ेगी। आपके फैसलों में परिवार का साथ मिलेगा। आप किसी धार्मिक यात्रा पर जाएं, इसके सुखद परिणाम मिलेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें