wealth of these zodiac signs will increase after Holi

Guru Gochar 2023: होली के बाद इन राशि वालों की बदल जाएगी तकदीर, पैसो की होगी बारिश, पूरे साल हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता

After Holi, the fate of these zodiac signs will change, there will be rain of money : परिवर्तन का कुछ राशियों पर शुभ तो कुछ पर अशुभ पड़ता है

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 08:45 PM IST, Published Date : January 28, 2023/8:44 pm IST

wealth of these zodiac signs will increase after Holi:  साल 2023 के शुरू होते ही कई ग्रहों का राशि परिवर्तन भी शुरू हो गया है। ज्योतिष की दृष्टि में ग्रहों का राशि परिवर्तन बेहद महत्वपूर्ण होता है। जब भी कोई ग्रह एक राशि से निकल कर दूसरी राशि में प्रवेश करता है तो उसे ग्रह गोचर कहा जाता है। ग्रह गोचर का प्रभाव समस्त मानव जीवन पर देखने को मिलता है। ग्रहों के राशि परिवर्तन का कुछ राशियों पर शुभ तो कुछ पर अशुभ प्रभाव पड़ता है। लेकिन होली के बाद यानी 22 अप्रैल 2023 को गुरु मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करेंगे। इस तरह देवगुरु बृहस्पति 12 साल बाद मेष राशि में गोचर करेंगे, जिसकी वजह से 12 साल बाद मेष राशि में गुरु और सूर्य ग्रह की युति बनने जा रही है। यह युति कई राशियों के लिए बेहद शुभ होगी। तो चलिए जानते है कौन कौन सी रशिया है जिनकी होली के बदलेगी किस्मत।

यह भी पढ़े : जिला कलेक्टर सहित 20 से अधिक प्रशासनिक अफसरों के तबादले, जल्द बदले जा सकते हैं इन जिलों के कलेक्टर

गुरु गोचर 2023 का इन राशियों पर होगा विशेष लाभ

मेष राशि: देवगुरु बृहस्पति के राशि परिवर्तन से मेष राशि वालों को शुभ फल प्राप्त होगा। कामकाज से जुड़ी कोई खुशखबरी मिलेगी। नौकरी में प्रमोशन हो सकता है। सुख समृद्धि में वृद्धि होगी।

सिंह राशि: देवगुरु बृहस्पति का गोचर आपको मेहनत का पूरा फल दिलाएगा । हर काम में सफलता मिलेगी. करियर में लाभ होगा, व्यापार बढ़ेगा। इससे मुनाफे में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की मिल सकती है। संतान प्राप्ति का भी योग है।

मीन राशि: मेष राशि में गुरु गोचर की अवधि में अचानक से धन लाभ होगा। नौकरी में स्थिति बेहतर होगी। इस दौरान कोई बड़ी व्यापारिक डील पक्की होगी।

मीन में देवगुरु बृहस्पति मार्गी

wealth of these zodiac signs will increase after Holi: जानकारी के लिए बतादें कि देव गुरु बृहस्पति 13 अप्रैल 2022 को मीन राशि में प्रवेश किये थे। मीन राशि में वे मार्गी अवस्था अर्थात सीधी चाल में प्रवेश किये थे. उसके बाद 24 जुलाई 2022 को मीन राशि में वक्री हुए। तत्पश्चात गुरु एक बार फिर मीन राशि में 24 नवंबर 2022 को मार्गी हुए है। वे 24 नवंबर को सुबह 4 बजकर 27 मिनट से मीन राशि में सीधी चाल से चल रहें हैं. वे यहां पर 22 अप्रैल 2023 को मेष राशि में प्रवेश करने के पहले तक संचरण करेगे।