Guru Gochar will change the fortune of these zodiac signs and earn money

शनि-गुरु के गोचर से इन राशियों का बदलेगा भाग्य, जातकों को नहीं होगी धन-धान्य की कमी

Guru Gochar will change the fortune of these zodiac signs and earn money : इन राशियों के लोग गुरु गोचर से धन अर्जन करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2023 / 11:09 PM IST, Published Date : March 2, 2023/10:18 pm IST

Guru Gochar will change the fortune of these zodiac signs and earn money : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। इस माह में कई बड़े ग्रहों का गोचर होने जा रहा है। सूर्य, शुक्र, बुध और मंगल ग्रह गोचर कर मौजूदा राशि छोड़कर दूसरी राशि में प्रवेश करेंगे। इसके साथ ही 17 जनवरी से अस्त हुआ शनि भी उदय होगा। जबकि देवगुरु बृहस्पति अस्त होंगे।

read more : कर्मचारियों-पेंशनर्स की बल्ले बल्ले! इस दिन होगा एरियर का भुगतान, सीधे खाते में आएगा एकट्ठा पैसा 

 

वृषभ राशि

जिन लोगों की राशि वृषभ हैं, उनके लिए मार्च माह कई बड़े सकारात्मक परिवर्तन लेकर आएगा। खासतौर पर 15 मार्च के बाद से समय उनके लिए पूरी तरह से अनुकूल रहेगा। उन्हें कॅरियर में भी सफलता मिलेगी, दाम्पत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा, शत्रु भी परास्त होंगे। स्वास्थ्य की दृष्टि से भी समय अनुकूल रहेगा।

मिथुन राशि

गुरु का गोचर मिथुन राशि के लिए शुभ रहने वाला है। देवगुरु के कारण इनका मानसिक तनाव दूर होगा। रिश्तेदारों के साथ अच्छे संबंध रहेंगे। परिवार और जीवनसाथी के सहयोग से कोई मांगलिक कार्य होगा। इनकम के नए सोर्स बनेंगे जिससे बैंक बैलेंस भी बढ़ेगा।

तुला राशि

तुला राशि के लिए इस माह होने वाला शनि का उदय अच्छा लाभ देगा। वे अपनी मेहनत और काबिलियत से जो चाहेंगे, वही पा लेंगे। यदि प्राइवेट जॉब करते हैं तो उन्हें प्रमोशन मिल सकता है, दूसरी बढ़िया नौकरी भी मिल सकती है। प्रेम संबंधों में भी नए अवसर मिलने के योग बन रहे हैं। वैवाहिक सुख बढ़ा-चढ़ा रहेगा।

धनु राशि

ग्रहों का गोचर आपकी किसी बड़ी समस्या को सुलझाएगा। आप अपनी व्यक्तिगत लाइफ में भी सफलता के नए आयाम हासिल करेंगे। व्यापार का नए क्षेत्रों में विस्तार होगा, किसी नए कार्य को भी आरंभ कर सकते हैं। दांपत्य जीवन भी सुखी रहेगा। प्राइवेट जॉब करने वालों के लिए समय अनुकूल बना रहेगा।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें