Horoscope 10 February 2024

Horoscope 10 February 2024 : शनिवार को पलटी मारेगी इन राशि वालों की किस्मत, शनिदेव की कृपा से बन जाएंगे बिगड़े काम

Horoscope 10 February 2024 Kal Ka Rashifal : शनिवार को इन राशियों को धन, वुद्धि, वैभव और कार्यों में सफलता का लाभ होगा।

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2024 / 04:00 PM IST, Published Date : February 9, 2024/4:00 pm IST

Horoscope 10 February 2024 : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। शनिवार को इन राशियों को धन, वुद्धि, वैभव और कार्यों में सफलता का लाभ होगा। इतना ही नहीं शनिवार को जातकों को अपार धन की प्राप्ति होगी। शनिदेव के स्मरण मात्र से ही सभी कष्ट दूर हो जाएंगे।

read more : Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा से गरमाई सियासत, पूर्व विधायक प्रकाश नायक को सभा में जाने से रोका, वीडियो वायरल 

मेष राशि

Horoscope 10 February 2024 : परिवार का सहयोग मिलेगा।  कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा।स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है।

वृष राशि

Horoscope 10 February 2024 : परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है।

मिथुन राशि

Horoscope 10 February 2024 : जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। म‍ित्रों के सहयोग से कार्य बनेगा। आत्मसंयत रहें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। माता-पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेंगे।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें