lakshmi narayan rajyoga 2024 : बुध और शुक्र की युति से बन रहा लक्ष्मी नारायण राजयोग, मिथुन समेत इन 4 राशियों के लोग होंगे मालामाल |

lakshmi narayan rajyoga 2024 : बुध और शुक्र की युति से बन रहा लक्ष्मी नारायण राजयोग, मिथुन समेत इन 4 राशियों के लोग होंगे मालामाल

lakshmi narayan rajyoga 2024 : ऐसे में शुक्र का बुध की स्वराशि में आना शुभ परिणाम देने वाला रहेगा। इस दिन के बाद से मिथुन, कन्या, तुला समेत 4 राशियों का भाग्य चमकने वाला है। इन राशि के जातकों को निवेश से लाभ, सरकारी सेक्टर में सफलता और धन संपत्ति के लाभ योग बन रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2024 / 11:03 AM IST, Published Date : June 12, 2024/11:03 am IST

lakshmi narayan rajyoga 2024 : ज्योतिष के अनुसार 14 जून को बुध और शुक्र की युति मिथुन राशि में होने जा रही है। जिसके कारण लक्ष्मी नारायण राजयोग का निर्माण होगा। ज्योतिष शास्त्र में बुध और शुक्र के मित्रता पूर्ण संबंध बताए गए हैं। ऐसे में शुक्र का बुध की स्वराशि में आना शुभ परिणाम देने वाला रहेगा। इस दिन के बाद से मिथुन, कन्या, तुला समेत 4 राशियों का भाग्य चमकने वाला है। इन राशि के जातकों को निवेश से लाभ, सरकारी सेक्टर में सफलता और धन संपत्ति के लाभ योग बन रहे हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि में शुक्र और बुध की युति से मिथुन राशि के लोगों के लिए लक्ष्मी नारायण राजयोग अपार धन संपत्ति और खुशियां लेकर आने वाला है। इतना ही नहीं आपको इस दौरान व्यापार में उन्नति के लिए अवसर और नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन और उन्नति मिलने के योग बनेंगे। इस दौरान आपको पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा। पिछले काफी समय से लव रिलेशन में जो तनाव चल रहा था। वह भी अब समाप्त हो जाएगा।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के जातकों के लिए लक्ष्मी नारायण राजयोग उनके कर्म भाव में बनने जा रहा है। इस दौरान आपको सरकारी कार्यों से जुड़ी अच्छी खबर मिल सकती है। इस राशि के जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारियों में लगे हुए हैं यह समय उनके हक में रह सकता है। इसके अलावा आपको सरकारी अधिकारियों से भी लाभ मिल सकता है। बस अपने काम लगन और मेहनत के साथ करते जाएं। आपका सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आपकी समाज में एक अलग ही छवि निकलकर आएगी। आपकी साख में इस दौरान चार चांद लगने वाले हैं।

तुला राशि

कन्या राशि के जातकों के भाग्य भाव में लक्ष्मी नारायण राजयोग प्रभावी रहेगा। ऐसे में आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। साथ ही आपको इस दौरान अपने पिता से भी लाभ मिल सकता है। हालांकि, इस अवधि में आपको लंबी दूरी की यात्राएं करनी पड़ सकती हैं। जो लोग उच्च शिक्षा हासिल करना चाहते हैं उनके पक्ष में यह समय रहने वाला है। वहीं, जो लोग धर्म कर्म से जुड़े लोगों के लिए यह समय उनका गोल्डन पीरियड साबित हो सकता है। आपकी अध्यात्म में रुचि अधिक रहने वाली है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए लक्ष्मी नारायण राजयोग बनने से अपनी संतान से कोई सुखद समाचार सुनने को मिल सकता है। साथ ही आपकी मानसिक स्थिति भी पहले से अधिक मजबूत होगी। आपको इस दौरान पुराने निवेश से लाभ मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से काफी ज्यादा अच्छी रहने वाली है।आर्थिक मामलों में यह समय आपके लिए उत्तम लाभ दिलाने वाला रहेगा। आपके सोच समझने की शक्ति प्रबल होगी और आपके द्वारा इस अवधि में लिए गए फैसले आपके लिए लाभकारी सिद्ध होंगे।

read more: मुंबई: फर्जी पासपोर्ट का इस्तेमाल कर हंगरी जाने के आरोप में नेपाल की महिला गिरफ्तार

read more:  इस्लामिक स्टेट से संबंध रखने के संदेह में ताजिकिस्तान के आठ लोग अमेरिका में गिरफ्तार