कुछ दिन बाद पलटेगी इन राशियों की किस्मत, राहु करेंगे मालामाल, अचानक होगा धन का लाभ | Shani Nakshatra Parivartan 2024

कुछ दिन बाद पलटेगी इन राशियों की किस्मत, राहु करेंगे मालामाल, अचानक होगा धन का लाभ

कुछ दिन बाद पलटेगी इन राशियों की किस्मत, राहु करेंगे मालामाल, अचानक होगा धन का लाभ! Shani Nakshatra Parivartan 2024

Edited By :   Modified Date:  June 19, 2024 / 06:49 PM IST, Published Date : June 19, 2024/6:49 pm IST

नई दिल्ली: Shani Nakshatra Parivartan 2024 नौ ग्रहों में सबसे शक्तिशाली ग्रह राहु को माना गया है। इसे पापी और छाया ग्रह के नाम से भी जाना जाता है। इस समय राहु मीन राशि में विराजमान है। जिसके बाद अगले महीने से शनि के नक्षत्र उत्तरा भाद्रपद प्रवेश करने वाले है। जिसका असर कई राशियों के जीवन में होने वाला है। ज्योतिष के अनुसार, राहु 8 जुलाई को उत्तराभाद्रपद में प्रवेश करेगा। जिसका असर 12 राशियों पर पड़ेगा। आइए जानते हैं किन राशियों को होगा लाभ।

Read  More: Hamare Baarah Release Date: फिल्म ‘हमारे बारह’ को बॉम्बे हाई कोर्ट ने दी मंजूरी, सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज 

Shani Nakshatra Parivartan 2024 वृषभ राशि: राहु के गोचर से इन जातकों को हर क्षेत्र में लाभ होगा। ​यदि आप कोई काम करने का सोच रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका होगा। अगर आप सरकारी नौकरी में है तो आपको बड़ी सौगात मिल सकती है। इसके अलावा आपका अटका हुआ काम भी पूरा होगा। साथ आपको संतान की प्राप्ति होगी।

Read More: Baramulla Encounter: बारामूला में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो आतंकी को किया ढेर, ऑपरेशन जारी 

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आपको अचानक धन की लाभ होगी। साथ ही नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन का मौका मिलेगा। साथ ही आपको बिजनेस और व्यापार में भी बड़ा लाभ होगा। इसके अलावा आपको अपने पार्टनर का भी साथ मिलेगा।

Read More: ‘कैबिनेट का फैसला- बंदूक लेकर चलने वालों को गोली मार दिया जाएगा’! बिहार के मंत्री का बड़ा दावा 

वृश्चिक राशि: इस राशि को अचानक से धन लाभ मिल सकता है। अटका हुआ सारा काम अभी पूरा होगा। फाइनेंस से जुड़े मामलों में फायदा हासिल होगा। वहीं स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp