These 3 zodiac signs become rich shine with Navpancham Rajyoga

आज से बदल रही इन राशि वालों की किस्मत, बन रहे व्यापार-नौकरी में तरक्की के प्रबल योग…

These 3 zodiac signs become rich shine with Navpancham Rajyoga ग्रह नक्षत्रों की गणना बता रही है कि आज चंद्रमा का गोचर गुरु की राशि धनु में हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2023 / 06:54 AM IST, Published Date : October 20, 2023/6:54 am IST

These 3 zodiac signs become rich shine : ग्रह नक्षत्रों की गणना बता रही है कि आज चंद्रमा का गोचर गुरु की राशि धनु में हो रहा है। मित्र राशि में गोचर कर रहे चंद्रमा का आज शुक्र को गुरु के साथ नवम पंचम योग बन रहा है। ऐसे में आज नवरात्रि का छठा दिन मां कात्यायनी की कृपा से सिंह और धनु राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से लाभप्रद और आनंददायक रहने वाला है।

Read more: MP Congress MLA Candidate Second list: भाजपा में बगावत का खेल शुरू! कांग्रेस की दूसरी सूची में होशंगाबाद से BJP के पूर्व विधायक को मिली टिकट… 

मेष राशि

आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए उत्साह और आनंद से भरपूर रहेगा। आज चंद्रमा आपके भाग्य स्थान से गोचर करते हुए आपको भाग्य का पूरा लाभ दिला रहे हैं। आपको आज अपनी मेहनत का पूरा लाभ जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में प्राप्त होगा। पिता और पैतृक पक्ष की ओर से भी आज आप लाभ पा सकेंगे। शिक्षा और करियर में उन्नति के लिए किया गया आपका प्रयास सफल होगा। बिजनस में आज लाभ की शानदार स्थिति बनी रहेगी। आज कमाई से आपका मन उत्साहित रहेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के लिए आज सितारे बताते हैं कि आपका दिन आज सुखद रहेगा। आपको आज परिवार के सदस्यों से सहयोग और लाभ मिल सकेगा। अगर आप कारोबार में कुछ परेशानियों का सामना कर रहे थे तो आज आपको उनसे भी राहत मिलेगी। लव लाइफ में आप नई ऊर्जा और उत्साह महसूस करेंगे आपको आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है।

Read more: Rashi Parivartan : आज इन राशियों का होगा भाग्योदय, जातकों को हर कार्य में मिलेगी सफलता, धन प्राप्ति का बन रहा योग 

वृश्चिक राशि

These 3 zodiac signs become rich shine : वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रूप से अनुकूल रहेगा। नौकरी में आपका दिन आज सामान्य बीतेगा, शाम के समय अचानक कुछ जरूरी काम आ जाने से आप मानसिक रूप से थोड़ा असहज हो सकते हैं। सुख सुविधा की चीजों की प्राप्ति होगी लेकिन खर्च भी बना रहेगा। सितारे बता रहे हैं कि आज आपको किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद भी करनी पड सकती है। अगर आप दीर्घकाल के लिए निवेश करना चाह रहे हैं अथवा जमीन और मकान में निवेश करना चाह रहे हैं तो इस कार्य के लिए भी आज का दिन उत्तम रहेगा।

 

 

अब जुड़े IBC24 के WhatsApp Channel से

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें