These 3 zodiac sign will shine with Shashi Yoga

आज इन राशि के जातकों को मिलेगा भाग्य का साथ, बनेंगे तरक्की और धन लाभ के प्रबल योग

These 3 zodiac sign will shine with Shashi Yoga आज का दिन मिथुन और कुंभ राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से लाभदायक और अनुकूल रहने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2023 / 07:15 AM IST, Published Date : September 27, 2023/7:15 am IST

These 3 zodiac sign will shine with Shashi Yoga 27 सितंबर का राशिफल बता रहा है कि आज का दिन मिथुन और कुंभ राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से लाभदायक और अनुकूल रहने वाला है। आज चंद्रमा का संचार मिथुन कुंभ राशि में होने से शनि शशि योग बना हुआ है। साथ ही आज सूर्य भी नक्षत्र परिवर्तन करके हस्त नक्षत्र में प्रवेश कर रहे हैं।

Read more: BJP Parivartan Yatra: बीजेपी की परिवर्तन यात्रा आज पहुंचेगी राजधानी, BJP सांसद मनोज तिवारी इस यात्रा में करेंगे शिरकत 

मेष राशि

These 3 zodiac sign will shine with Shashi Yoga: आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए सुखद परिणामों वाला रहेगा। आपको अपने प्रयास से आज किसी समस्या से राहत मिलेगी। आज आपको अपने कारोबार के सिलसिले में किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है, इसके लिए भी तैयार रहें, वैसे आपकी यह यह यात्रा बहुत फायदेमंद रहेगी।

कर्क राशि

आज कर्क राशि के सितारे कहते हैं कि परिवार में किसी सदस्य की सेहत को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों के ट्रांसफर की बात चल सकती है, लेकिन इससे आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, बदलाव आपके लिए लाभकारी रहेगा। अगर आपका कोई सरकारी काम लंबे समय से रुका हुआ है तो आज आप उसे पूरा कर पाने में सफल रहेंगे।

Read more: Indefinite strike of irregular employees: राजधानी में आज से जुटेंगे प्रदेशभर के अनियमित कर्मचारी, अपनी 12 सूत्रीय मांगों को लेकर करेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल 

तुला राशि

These 3 zodiac sign will shine with Shashi Yoga : तुला राशि के लिए आज सितारे बताते हैं कि आपको आज विरोधियों से सतर्क रहने की जरूरत है। आपके कुछ शत्रु आपको परेशान करने की कोशिश करेंगे, लेकिन आप अपने साहस और पराक्रम से उन्हें परास्त करने में सफल रहेंगे, लेकिन आपको अपने मन की कमजोरी को दूर करना होगा। साहस और सकारात्मक विचारों के साथ आप अपने काम में सफलता पा सकेंगे।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp