luck of these 3 zodiac signs will change and become rich

आज इन राशि के जातकों को होगा बड़ा फायदा, अपार धन लाभ के साथ होगा भाग्य में वृद्धि…

luck of these 3 zodiac signs will change and become rich इन शुभ योग का प्रभाव मिथुन, कन्या समेत अन्य पांच राशियों पर रहने वाला हैं...

Edited By :   Modified Date:  November 9, 2023 / 03:42 PM IST, Published Date : November 9, 2023/6:50 am IST

आज रमा एकादशी तिथि का व्रत किया जाएगा और इस दिन त्रिग्रही योग, कलानिधि योग का शुभ संयोग भी बन रहा है, जिससे गुरुवार का दिन कई राशियों के लिए लकी रहने वाला है। इन शुभ योग का प्रभाव मिथुन, कन्या समेत अन्य पांच राशियों पर रहने वाला हैं, जिससे इन राशियों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा।

Read more: MP Assembly Election 2023 : आज विंध्य में प्रियंका तो महाकौशल में राहुल गांधी भरेंगे हुंकार, रोड शो कर करेंगे जनसभा को संबोधित 

गुरुवार को चंद्रमा का संचार बुध ग्रह की राशि कन्या में होने वाला है। कन्या राशि में पहले से ही शुक्र और केतु ग्रह मौजूद हैं, जिससे त्रिग्रही योग का निर्माण हो रहा है। साथ ही आज कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि भी है और इस दिन रमा एकादशी तिथि का व्रत भी किया जाएगा। इस दिन कलानिधि योग, त्रिग्रही योग और उत्तराफाल्गुनी नक्षत्र का शुभ संयोग भी बन रहा है, जिससे आज का दिन काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए आज यानी 9 नवंबर का दिन सुखद रहने वाला है। कन्या राशि वाले आज अपने सभी कार्यों को एक एक करके पूरा करेंगे और बच्चों की जिम्मेदारियों को भी निभाने में सफल होंगे। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपकी राशि के लिए अच्छा रहने वाला है। आमदनी बढ़ोतरी के लिए किए जा रहे प्रयास सफल होंगे और आजीविका के क्षेत्र में काम कर रहे जातकों को अच्छी सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि

आज का दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है। वृश्चिक राशि वालों का आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और लव पार्टनर के साथ कहीं बाहर डिनर पर जाने की योजना बनाएंगे। अपनी किसी कला से जबरदस्त फायदा उठा सकते हैं और उसको अपना करियर बनाने के बारे में भी सोच सकते हैं। अगर किसी कोर्ट कचहरी के मामले में फंसे हुए हैं तो आज आपको विजय मिल सकती है, जिससे आपको राहत भी मिलेगी।

Read more: CG Weather Update: कई जगहों पर छाया हल्का घना कोहरा, दिन में गर्मी का असर, अब प्रदेश में तेजी से बदल रहा मौसम 

कुंभ राशि

आज का दिन कुंभ राशि वालों के लिए फायदेमंद रहने वाला है। कुंभ राशि वालों को कल भाग्य का साथ मिलेगा और करियर में तरक्की के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। विद्यार्थियों को कल किसी भी प्रतियोगिता में भाग लेने से पहले सोचने की जरूरत नहीं है, क्योंकि उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी। विवाह योग्य जातकों के लिए कल अच्छे रिश्ते आ सकते हैं, जिससे परिवार में भागदौड़ लगी रहेगी और पारिवारिक सदस्यों के साथ आयोजन की योजनाएं भी बनाएंगे। नौकरी पेशा जातक कल छोटा मोटा बिजनस करने के बारे में सोच रहे हैं तो उसके लिए समय निकाल पाएंगे।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp