आज इन राशि वालों को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ, मां लक्ष्मी की कृपा से मान-प्रतिष्ठा में होंगे वृद्धि के योग... | Luck of These 4 Zodiac Sign will Change with Chandra Gochar

आज इन राशि वालों को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ, मां लक्ष्मी की कृपा से मान-प्रतिष्ठा में होंगे वृद्धि के योग…

Luck of These 4 Zodiac Sign will Change with Chandra Gochar: सर्वार्थ सिद्धि योग मेष और मिथुन सहित कई राशियों को डबल लाभ देने वाला माना जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 24, 2023 / 06:52 AM IST, Published Date : November 24, 2023/6:52 am IST

Luck of These 4 Zodiac Sign will Change : आज 24 नवंबर शुक्रवार को तुलसी विवाह के शुभ योग में सर्वार्थ सिद्धि योग मेष और मिथुन सहित कई राशियों को डबल लाभ देने वाला माना जा रहा है। इन राशियों को कहीं से रुका हुआ पैसा मिल सकता है और व्‍यापार में भी तरक्‍की के योग हैं। साथ ही मां लक्ष्मी की भी मेष, कर्क, वृश्चिक और कुंभ राशिवालों पर विशेष कृपा रहेगी। आज के दिन वृषभ, सिंह, कन्या, वृश्चिक और धनु राशि के लोगों के लिए भाग्य का साथ दिलाने वाला रहेगा। साथ ही तरक्की के नए अवसर भी आपको मिलेंगे।

Read more: Friday Rashifal : आज इन राशियों का होगा भाग्योदय, जातकों को मिलेगी खुशखबरी, रुके हुए धन की होगी प्राप्ति 

मेष राशि

मेष राशि वालों का भाग्‍य साथ देगा और आज के दिन आपको रुपये-पैसे के मामले में लाभ होगा। आपकी योजनाएं सफल होंगी और आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है। साथ ही आज आपकी आर्थिक स्थिति पहले की अपेक्षा मजबूत होगी। आपको सलाह है कि दिखावें और आडंबरों से दूर रहें। साथ ही आपकी पठन पाचन में रुचि रहेगी। संतान पक्ष से जुड़ी चिंताओं का समाधान हो जाएगा। आपको प्रियजनों और परिजनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को लाभ होगा और आपकी मान प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी। परिवार के लोगों से आपके संबंध पहले से बेहतर होंगे और आपकी रुकी योजनाएं फिर से शुरू होंगी। मान, प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग हैं। साथ ही आज आपकी आर्थिक स्थिति पहले की अपेक्षा मजबूत होगी। आपको सलाह है कि दिखावें और आडंबरों से दूर रहें। शत्रुओं का मनोबल गिरेगा। घरेलू एवं अच्छे गुण वाले लोगों से मेल मिलाप बढ़ेगा। व्यवसाय में भी नौकरों और मालिकों के बीच में अच्‍छे संबंध रहेंगे।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन परेशानी वाला हो सकता है और आज आपको संतान पक्ष की चिंता परेशान करेगी। स्थान परिवर्तन होने के योग बन रहे हैं। आज आपके रुके हुए कार्यों में प्रगति होगी। स्वास्थ्य के मामले में यह समय अच्छा नहीं है। वाहन ध्यान से चलाएं चोट लगने की सम्भावना है। आर्थिक लाभ तो होगा परन्तु लाभ से अधिक खर्च होने से मन में असंतुष्टि रहेगी। शत्रु पक्ष आप पर हावी होने का प्रयास करेगा। सावधान रहें।

Read more: CG Weather Update: मौसम ने ली करवट! प्रदेश में कहीं बरसेंगे बादल तो कहीं होगी कड़ाके की ठंड, जानें अपने शहर का हाल… 

कुंभ राशि

Luck of These 4 Zodiac Sign will Change : कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन भाग्‍यशाली है। आपको व्यवसाय में निरन्तर लाभ होने की संभावना बनी रहेगी। आज के दिन पार्टनर्स के साथ आपके संबंध पहले से बेहतर होंगे और काम में सफलता मिलेगी। इतना ही नहीं आज आपको अपना रुका हुआ धन भी मिलेगा। समाज में सम्मान मिलेगा। व्यापार में नई योजनाओं के शुभारंभ की संभावना है। सायंकाल से लेकर रात्रि तक समीप की यात्रा का योग बना हुआ है और उसमें आपको खुशी मिलेगी।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers