इन पांच राशियों के शुरू हुए अच्छे दिन... महीने के आखिरी दिन तक दोनों हाथों से खूब बटोरेंगे धन |Shukra Shani Gochar 2024

इन पांच राशियों के शुरू हुए अच्छे दिन… महीने के आखिरी दिन तक दोनों हाथों से खूब बटोरेंगे धन

Shukra Shani Gochar 2024: इन पांच राशियों के शुरू हुए अच्छे दिन... महीने के आखिरी दिन तक दोनों हाथों से खूब बटोरेंगे धन

Edited By :   Modified Date:  March 14, 2024 / 06:56 PM IST, Published Date : March 14, 2024/6:56 pm IST

Shukra-Shani Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्रों में हर ग्रह समय-समय पर राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते हैं। इनके इस परिवर्तन से सभी 12 राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। बता दें कि धन, सुख-समृद्धि के दाता शुक्र ने कुंभ राशि में प्रवेश कर लिया है, जहां पहले से ही कर्म और न्याय के देवता शनि विराजमान हैं, जो 31 मार्च तक यहीं रहने वाले हैं। ऐसे में कुंभ राशि में दो बड़े ग्रहों की युति से सभी पर गहरा प्रभाव पड़ेगा। लेकिन, इनमें से कुछ ऐसी राशियां हैं, जिन्हें विशेष रूप से लाभ मिलेगा।

Read More: होलाष्‍टक के एक दिन बाद चमकने वाला है इन राशियों का भाग्य, खूब तरक्की करेंगे ये जातक

मेष राशि 

कुंभ राशि में बने शुक्र-शनि के युति से मेष राशि वालों के अच्छे दिन शुरू हो गए हैं। आय में वृद्धि होगी। लंबे समय से रूका हुआ काम पूरा होगा। नौकरी और व्यापार में खूब सफलता मिलेगी। परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा।

मिथुन राशि 

कुंभ राशि में बने शुक्र-शनि के युति से मिथुन राशि के जातकों को नौकरी-व्यवसाय में बढ़ोत्तरी के नए अवसर मिलेंगे। कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। हर क्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे। जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा। आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी। साथ ही आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी।

Read More: होली से पहले चमकेगी इन तीन राशियों की किस्मत, धन की देवी माता लक्ष्मी जमकर बरसाएंगी कृपा

तुला राशि 

कुंभ राशि में बने शुक्र-शनि के युति से तुला राशि के जातकों की सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी। प्रोफेशनल लाइफ में प्रमोशन या अप्रेजल के चांसेस बढ़ेंगे।धन का आवक बढ़ेगा। पुरानी संपत्ति से धन लाभ मिलेगा।

मकर राशि 

Shukra-Shani Gochar 2024: कुंभ राशि में बने शुक्र-शनि के युति से मकर राशि वाले जातकों के पारिवारिक जीवन खुशहाली आएगी। सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आय के नए साधनों से धन लाभ होगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। व्यापारिक स्थिति में सुधार आएगा।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp