luck of these 4 zodiac sign will change with Vipreet Rajyoga

सालों बाद हुआ विपरीत राजयोग का निर्माण, बदल जाएगा इन चार राशि वालों का भाग्य, हर तरफ से होगी होगी धनवर्षा

Vipreet Rajyoga : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह नक्षत्र गोचर करता है तो उसका प्रभाव हमारे जीवन पर बहुत असर डालता है।

Edited By :   Modified Date:  June 28, 2023 / 06:50 AM IST, Published Date : June 28, 2023/6:50 am IST

नई दिल्ली : Vipreet Rajyoga : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह नक्षत्र गोचर करता है तो उसका प्रभाव हमारे जीवन पर बहुत असर डालता है। व्यक्ति के जन्म से ही ग्रहों की स्थिति का प्रभाव उसके जीवन पर दिखना शुरू हो जाता है। व्यक्ति की कुंडली में राशि और ग्रहों की स्थिति से इस बात का पता लगाया जाता है। ऐसे ही ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 50 साल बाद विपरीत राजयोग का निर्माण हुआ है। इस दौरान आकस्मिक धनलाभ और तरक्की के योग बने हैं।

यह भी पढ़ें : Weather Update : इन राज्यों में अगले पांच दिनों तक होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत

मेष राशि

Vipreet Rajyoga : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातकों के लिए विपरीत राजयोग विशेष रूप से लाभकारी रहने वाला है। बता दें कि इस राशि के 12 वें भाव पर सूर्य, गुरु और बुध की युति बनी हुई है और तीसरे भाव के स्वामी बुध-सूर्य के साथ 12वें भाव में मौजूद रहेंगे। मेष राशि वालों को इस दौरान आकस्मिक धन लाभ होगा। तनाव से मुक्ति मिलेगी। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को शुभ परिणाम मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : बुधवार को करें ये उपाय, घर में कभी नहीं होगी धन की कमी, बरसेगी गौरी पुत्र गणेश की कृपा 

सिंह राशि

इस राशि के स्वामी आठवें भाव में बुध और गुरु के साथ विराजमान रहेंगे। बता दें कि इसके तीसरे भाव के स्वामी शुक्र के साथ मौजूद हैं। इसके साथ ही व्यक्ति की आय में बढ़ोतरी होने के संकेत साफ दिखाई दे रहे हैं। पैतृक संपत्ति के बिकने से मुनाफा होगा। इस दौरान कई बेहतरीन मौके मिलेंगे। इतना ही नहीं, विदेश यात्रा पर जाने के योग भी बनते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : आखिर ऐसी क्या नौबत आ गई कि राहुल गांधी को करना पड़ा गैरेज में काम, बाइक में पेच कसते हुए नजर आए कांग्रेस नेता, तस्वीरें हो रही वायरल 

तुला राशि

Vipreet Rajyoga : इन राशि के जातकों के लिए विपरीत राजयोग वरदान से कम नहीं रहेगा। तीसरे भाव के स्वामी बृहस्पति हैं और यह छठे भाव में स्थित हैं। व्यापार में अच्छी डील कर सकते हैं। नौकरी पेशा लोगों को भी नौकरी आदि में खूब सफलता मिलोगी। नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे .इस दौरान तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं।शेयर मार्केट में धन निवेश से लाभ होगा।

यह भी पढ़ें : बारिश में सांपों से सावधान…! ऑटो में पेट्रोल टंकी के पास बैठा था विशालकाय अजगर, देखते ही मची अफरा तफरी 

मकर राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मकर राशि के जातकों के लिए विपरीत राजयोग शुभ साबित होगा। इन राशि वालों की कुंडली के तीसरे भाव पर गुरु, बुध और सूर्य विराजमान हैं। प्रेम संबंध में आ रहीं मुश्किलें दूर होंगी. दोनों के बीच तालमेल अच्छा बना रहेगा। उत्साह से भरे रहेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें