सूर्य गोचर से चमकेगी इन चार राशि वालों की किस्मत, जीवन भर नहीं होगी धन-दौलत की कमी | luck of these 4 zodiac sign will shine with Surya Gochar

सूर्य गोचर से चमकेगी इन चार राशि वालों की किस्मत, जीवन भर नहीं होगी धन-दौलत की कमी

Surya Gochar 2024: ग्रहों के राजा सूर्यदेव ने राशि परिवर्तन किया है। सूर्य ग्रह ने शनि की राशि कुंभ राशि से मीन राशि में प्रवेश किया है।

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2024 / 06:17 AM IST, Published Date : March 17, 2024/6:17 am IST

नई दिल्ली : Surya Gochar 2024:  ज्योतिष शास्त्र में सभी ग्रहों की चाल को महत्वपूर्ण माना गया है। ग्रहों की चाल का असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है, फिर चाहे वो सकारात्मक हो या नकारात्म। ग्रहों की इन ग्रहों की चाल के बीच 14 मार्च को ग्रहों के राजा सूर्यदेव ने राशि परिवर्तन किया है। सूर्य ग्रह ने शनि की राशि कुंभ राशि से मीन राशि में प्रवेश किया है। अगले महीने की 13 तारीख तक यानी 13 अप्रैल तक सूर्यदेव मीन राशि में विराजमान रहेंगे। सूर्य गोचर से 4 राशियों को जबरदस्त फायदा होने वाला है।

यह भी पढ़ें : होली पर हो रहा ग्रहों का दुर्लभ संयोग, इन तीन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, पैसों की होगी बंपर बारिश

इन चार राशिवालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Surya Gochar 2024:  मेष राशि के जातकों के लिए सूर्य ग्रह का चाल परिवर्तन काफी लाभदायक है। कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग बन रहे हैं। पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे। परिवार के साथ समय बीताने का मौकी मिलेगा। धनलाभ के भी नए सोर्स बन सकते हैं जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। व्यापारियों के लिए भी समय अच्छा है, निवेश कर सकते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को पॉजिटिव महसूस होगा। बहुत दिन से मन में आ रहे नकारात्मक विचारों से मुक्ति मिलेगी और मन प्रसन्न रहेगा। बिजनैस करने वाले लोगों को नई डील्स मिल सकती हैं। पार्टनर या जीवनसाथी के साथ रिश्ता मजबूत होगा। उनका भरपूर सहयोग आपको मिलेगा। इस समय यात्रा के भी योग बन रहे हैं, आप किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Gandhinagar Lok Sabha Chunav 2024: गांधीनगर सीट पर इस दिन होगा मतदान, क्या अमित शाह इस बार तोड़ पाएंगे 2019 का रिकॉर्ड 

कन्या राशि

Surya Gochar 2024:  कन्या राशि के जातकों के लिए ये समय अच्छा है। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय बेहद अच्छा है। बॉस आपके काम से प्रसन्न होंगे और तारीफ भी की जाएगी।काम को देखते हुए आपको प्रमोशन भी किया जा सकता है। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। नौकरी की तलाश करने वालों को मनचाही जॉब इस समय मिल सकती है।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को फायदा होगा। निवेश के लिए समय अच्छा है, बाद में अच्छे रिजल्ट मिल सकते हैं। प्रमोशन भी किया जा सकता है। सैलरी बढ़ने के भी योग बन रहे हैं। आय के नए सोर्स बन सकते हैं जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। परिवार के साथ समय बीताएं और माता-पिता की सेहत का ध्यान रखें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers