luck of these 4 zodiac signs will Change and Money will rain

इन राशियों पर बनेगा ‘कूर्म योग’, जातकों की चमक जाएगी किस्मत, धन प्राप्ति से हो जाएंगे मालामाल

luck of these 4 zodiac signs will Change and Money will rain : कूर्म योग से इन राशियों का भाग्योदय होने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  March 15, 2023 / 10:48 PM IST, Published Date : March 14, 2023/8:42 pm IST

luck of these 4 zodiac signs will Change and Money will rain : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। आने वाला समय इन राशियों के लिए बेहद ही खास होने वाला है। इन राशियों पर भगवान विष्णु का कूर्म योग बनेगा। कूर्म योग से इन राशियों का भाग्योदय होने वाला है। कूर्म धन का प्रतीक भी माना जाता है। जिसके चलते राशियों पर धनयोग भी बनेगा।

 

read more : महंगाई से मिली राहत! खाद्य तेल की कीमतों में आई भारी गिरावट, यहां देखें लेटेस्ट रेट

 

मेष राशिफल

वाणी में मिठास आएगी, घर परिवार के लोगों के साथ मन लगेगा और उनके साथ समय बिताएंगे। साथ ही साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे, दान पुण्य और धर्म में रुचि बनेगी। मीडिया और फ़िल्म इंडस्ट्री और आई टी क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ होगा, कोई नई डील भी मिल सकती हैं। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अपने पार्टनर के साथ समय बिताइएं। अगर जीवन साथी से अलग हैं तो लाइफ में कोई इस समय आ सकता है।

 

तुला राशिफल

आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। आपको नौकरी में ट्रांसफर मिलने से एक स्थान से दूसरे स्थान को जाना पड़ सकता है, जिसे लेकर आप थोड़ा निराश हो सकते हैं। अपने मित्रों के साथ मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। बिजनेस में आप अपनी मेहनत पर पूरा भरोसा रखें, तभी आप अच्छा धन कमाने में कामयाब रहेंगे। घर परिवार में चल रही अनबन को बातचीत के जरिए समाप्त करना होगा व दोनों पक्षों की सुनकर ही कोई निर्णय ले तो बेहतर रहेगा। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विभाग के प्रस्ताव आ सकते हैं।

 

read more : NEET PG Result 2023 : नीट पीजी के नतीजे घोषित, 5 मार्च को हुई थी परीक्षा… 

 

वृश्चिक राशिफल

आपकी राशि में धन आने का योग बना हुआ है। धन आगमन होगा। आज मेहनत से किये हुए सारे काम सफल होंगे। प्रोपेर्टी, मकान, वाहन आदि लेने का बहुत सुंदर दिन रहेगा। क्रय विक्रय से लाभ होगा। छात्रों को आज सफलता प्राप्त होगी। आज किसी के लड़ाई झगड़े में न पड़ें। आपके लिए मुश्किलें बढ़ जाएंगी। धर्म कर्म में रुचि बढ़ेगी। पार्टनर के साथ खट्टा मीठा दिन रहेगा।

 

धनु राशिफल

भाग्योदयकारी समय है। आर्थिक कार्य व्यापार संवार पाएगा। दीर्घकालिक गतिविधियों में नई ऊंचाइयां छुएंगे। सक्रियता बढ़़ाएंगे। प्रयास गति लेंगे। योजनाओं पर फोकस बढ़ाएंगे। आस्था विश्वास बल पाएंगे। यात्रा की स्थिति रहेगी। बड़ों की मदद से आगे बढ़ेंगे। सफलता की ओर तेजी से अग्रसर रहेंगे। महत्वपूर्ण कार्यों को गति देंगे। सबसे मेलजोल रखेंगे। भाईचारा बढ़त पर रहेगा। सामाजिक विषयों में सक्रियता दिखाएंगे। संपर्क संचार तंत्र मजबूत रहेगा। मनोरंजन में रुचि रहेगी।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers