luck of these 4 zodiac signs will change with Guru Gochar

जल्द बदलने वाली है गुरुदेव की चाल, इन राशि वालों के वैभव और धन-दौलत में होगी वृद्धि

luck of these 4 zodiac signs will change with Guru Gochar : आज गुरुवार 14 दिसंबर को पूर्वाषाढ़ नक्षत्र के साथ वृद्धि योग का शुभ संयोग बना है

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2023 / 06:19 AM IST, Published Date : December 14, 2023/6:16 am IST

luck of these 4 zodiac signs will change: आज गुरुवार 14 दिसंबर को पूर्वाषाढ़ नक्षत्र के साथ वृद्धि योग का शुभ संयोग बना है और गुरु व चंद्रमा के बीच में नवम पंचम योग बना है। ज्योतिष के अनुसार आज गुरुवार के दिन पुनर्वसु नक्षत्र और शुभ योग का संयोग बन रहा है। साथ ही सर्वार्थ सिद्धि योग भी दोपहर बाद से अगले दिन तक रहेगा। ग्रहों की इन शुभ स्थितियों में कर्क सहित 3 राशियों के लोगों को धन लाभ होगा और आपकी योजनाएं सफल होंगी। ज्योतिष के बताए अनुसार गुरु के राशि परिवर्तन से आज इन राशियों के मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी और रुके धन की प्राप्ति होगी।

Read more: Guruwar Rashifal : गुरुवार को इन राशियों की पलटेगी किस्मत, जातकों का होगा भाग्योदय, फिर कभी नहीं होगी धन की कमी 

मिथुन राशि

आज इस राशि के लोगों के लिए दिन सामान्‍य रहने वाला है। दिन के पहले भाग में थोड़ा लाभ हो सकता है। नौकरी व्यवसाय से जुड़े कुछ मुद्दे हल हो जाएंगे। आज आपको अपने व्‍यापार को आगे बढ़ाने में काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

कर्क राशि

गुरु गोचर से कर्क राशि के लोगों को लाभ होगा और आज आप अपने आप में ही मस्त रहेंगे। किसी भी विरोधी की आलोचना की ओर ध्यान न देकर अपने काम पर ध्‍यान दें तो आप अपने कार्य में सफल होंगे। आगे चलकर आपके कदम गगन चूमेगी। आप अपने सामाजिक क्षेत्र में मेल-जोल बढ़ाने में कामयाब होंगे। राजनीतिक क्षेत्र वालों के लिए आज का दिन शुभ है।

तुला राशि

आज नवंबर माह के आखिरी दिन इस राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपके जरूरी कार्य पूर्ण होंगे। आपके पद और अधिकार में वृद्धि होगी और महत्वाकांक्षाएं पूर्ण होंगी। लेकिन इन लोगों के लिए निराशाजनक बात यह है कि समस्याओं का समाधान न मिलने से मानसिक अशान्ति रहेगी और आपको कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

Read more: Sara Khan Breakup News : होने वाली थी शादी, हो गया ब्रेकअप, बॉयफ्रेंड से अलग हुई ये बिग बॉस फेम अभिनेत्री

मेष राशि

luck of these 4 zodiac signs will change: आज मेष राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में आज काफी संभलकर चलने की जरूरत है। आज किसी वजह से आपकी बड़े अधिकारियों से अनबन हो सकती है। इन राशि वालों के लिए आज का दिन विशेष रूप से मिश्रित फलकारक है और बेहतर होगा कि आज आप क्रोध पर नियंत्रण बनाए रखें।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp