These 4 zodiac signs will change with Mangal Gochar

आज इन 4 राशि वालों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, चाल बदलकर मंगल देंगे अपार धन लाभ, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता…

These 4 zodiac signs will change with Mangal Gochar: मंगल अपनी राशि वृश्चिक में गोचर करते हुए कर्क राशि में चल रहे चंद्रमा से चतुर्थ भाव में होंगे।

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2023 / 07:50 AM IST, Published Date : December 5, 2023/7:47 am IST

These 4 zodiac signs will change with Mangal Gochar: 5 दिसंबर मंगलवार आज मंगल अपनी राशि वृश्चिक में गोचर करते हुए कर्क राशि में चल रहे चंद्रमा से चतुर्थ भाव में होंगे। ऐसे में आज मंगलवार को चंद्रमा और मंगल के बीच शुभ योग बन रहा है, जबकि मंगल सूर्य के साथ मिलकर भी आज वृश्चिक राशि में राजयोग बना रहे हैं। ऐसे में कर्क और मीन सहित 4 राशियों के लिए धन लाभ के जबरदस्त योग बन रहे हैं।

Read more: BJP CM Face of Four State: CM फेस को लेकर हो रही हलचल, आज 4 राज्यों के बीजेपी प्रभारियों की राजधानी में हो सकती है बैठक… 

ज्योतिष के बताए अनुसार गुरु के राशि परिवर्तन से आज इन राशियों के मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी और रुके धन की प्राप्ति होगी। इन ग्रह स्थितियों में आज का दिन धनु और कुंभ राशि के जातकों के लिए लाभप्रद रहेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को आज अटके धन की प्राप्ति होगी और परिवार के किसी सदस्य से शुभ समाचार भी मिल सकता है, जिससे पूरा दिन अच्छा जाएगा। व्यापारियों को आज भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, जिससे व्यापार में सफलता प्राप्त कर पाएंगे और बिजनस फलता फूलता रहेगा। घर के रिनोवेशन या किसी लग्जरी चीज की खरीदारी करने की योजना बना रहे हैं तो आज का दिन अनुकूल रहेगा।

कुंभ राशि

ज्योतिष के अनुसार कुंभ राशि के लोगों की परिस्थितियों में तेजी से बदलना शुरू होंगी। आज आपको ऐसा लगेगा मानों सब कुछ आपके विरूद्ध हों। मानसिक तनाव भी बढ़ सकता है। वहीं आज इन राशि वालों को ​व्यापार में बड़ी सफलता मिल सकती है। उत्तरार्ध में खर्चे बढ़ेंगे और विरोधी पक्ष आपको परेशान कर सकता है।

Read more: CG weather update: प्रदेश में बारिश के कारण लुढ़का पारा, बढ़ी कड़ाके की ठंड, अगले 24 घंटे बाद भी बारिश के आसार… 

तुला राशि

आज नवंबर माह के आखिरी दिन इस राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपके जरूरी कार्य पूर्ण होंगे। आपके पद और अधिकार में वृद्धि होगी और महत्वाकांक्षाएं पूर्ण होंगी। लेकिन इन लोगों के लिए निराशाजनक बात यह है कि समस्याओं का समाधान न मिलने से मानसिक अशान्ति रहेगी और आपको कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

मेष राशि

These 4 zodiac signs will change with Mangal Gochar:  मेष राशि के सितारे बताते हैं कि जो लोग जमीन-जायदाद का सौदा करने जा रहे हैं उनके लिए दिन अच्छा रहेगा। आपको आज किए गए डील में अच्छा मुनाफा मिलेगा। यदि आप अपने कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव करने की सोच रहे हैं तो आपको प्रयास करना चाहिए, आपको सफलता मिलेगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp