Mangal Gochar July 2024 | Mangal ka Rashi parivartan 2024 | Mars Transit in July 2024

Mangal Rashi Privartan July 2024: मंगल के परिवर्तन से दूर होंगे हर अमंगल.. कारोबार में बड़ा फायदा, इन राशियों के घर बजेगी शहनाई, देखें राशिफल

सिंह राशि के जातक को मंगल गोचर से बहुत ही लाभ मिलेगा। इस दौरान सिंह राशि में मंगल देव करियर भाव में विराजमान रहेंगे। इस समय में सिंह राशि के जातक को करियर में लाभ मिल सकता है।

Edited By :   Modified Date:  July 10, 2024 / 06:42 AM IST, Published Date : July 10, 2024/6:42 am IST

Mangal Gochar July 2024: ज्योतिष शास्त्र में मंगल ग्रह को ग्रहों का सेनापति माना जाता है। मंगल देव को शास्त्र में ऊर्जा का कारक माना जाता है। मंगल मेष और वृश्चिक राशि के स्वामी ग्रह माने जाते हैं। इन दोनों राशि पर मंगल देव की खास कृपा बनी रहती है। हर एक महीने पर ग्रह पर राशि का परिवर्तन करते हैं। जुलाई के महीने में मंगल ग्रह वृषभ राशि में प्रवेश करने वाले हैं। ग्रहों के सेनापति 12 जुलाई 2024 को शाम को 6 बजकर 58 मिनट पर मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में गोचर करेंगे। मंगल देव इस राशि में 46 दिनों तक रहने वाले हैं। इस गोचर का प्रभाव हर राशि पर कुछ ना कुछ प्रभाव जरूर पड़ता है। ऐसे में आइए जानते हैं मंगल गोचर से किन राशि के जातकों की किस्मत खुल सकती है।

इन राशि वालों को मिलेगा लाभ और उन्नति का खास मौका, गणेश जी बनाए रखेंगे अपनी कृपा…

Mangal ka Rashi parivartan 2024

मेष राशि: मंगल गोचर से मेष राशि के जातक को बहुत ही लाभ होने वाला है। इस दौरान मेष राशि के जातक को करियर में भरपूर फायदा मिलेगा। इसके साथ बिजनेस करने वाले लोगों को इस गोचर के समय में मुनाफा होगा। यदि आप किसी भी तरह के निवेश करने की कोशिश करते हैं तो आप कर सकते हैं। निवेश से आपको लाभ मिलेगा। नौकरी करने वाले लोगों को प्रमोशन मिल सकता है।

वृषभ राशि: मंगल के वृषभ राशि में गोचर से इस राशि के साथ को शुभ परिणाम देखने को मिलेंगे। इस राशि में पहले से ही गुरु ग्रह विराजमान हैं। मंगल और गुरु के एक साथ होने से मंगल और गुरु की युति होती है। वृषभ राशि के जातक को धन का लाभ होगा और बिजनेस में भी बहुत फायदा होगा।

Mars Transit in July 2024

कर्क राशि: कर्क राशि के जातक को मंगल गोचर से अद्भुत लाभ होगा। कर्क राशि वालों को इस समय में धन का लाभ होगा। इसके साथ ही निवेश करने के लिए भी ये समय आपके लिए अनुकूल रहेगा। इसके साथ ही कारोबार में भी लाभ मिलेगा। धन की संबंध परेशानियां दूर होगी।

Mangal Gochar July 2024: सिंह राशि: सिंह राशि के जातक को मंगल गोचर से बहुत ही लाभ मिलेगा। इस दौरान सिंह राशि में मंगल देव करियर भाव में विराजमान रहेंगे। इस समय में सिंह राशि के जातक को करियर में लाभ मिल सकता है। इसके साथ ही बिजनेस में मुनाफा होगा। साथ ही नौकरी करने वाले लोगों को तरक्की मिल सकती है। निवेश के लिए आपका ये समय बहुत ही शुभ रहेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp