Luck of these 4 zodiac signs will earn money with Surya Dev Kripa

Sunday Rashifal : रविवार को है साल का आखिरी दिन, इन राशियों पर बरसेगी भगवान सूर्यदेव की कृपा, जातकों को मिलेगा बहुत सारा धन..

Luck of these 4 zodiac signs will earn money with Surya Dev Kripa: ज्योतिष के अनुसार रविवार को इन राशियों पर भगवान सूर्यदेव की कृपा रहेगी।

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2023 / 08:15 PM IST, Published Date : December 30, 2023/8:15 pm IST

Luck of these 4 zodiac signs will earn money with Surya Dev Kripa : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। रविवार 31 दिसंबर साल का आखिरी दिन है। ज्योतिष के अनुसार रविवार को इन राशियों पर भगवान सूर्यदेव की कृपा रहेगी। इतना ही नही जातकों को धन-दौलत की प्राप्ति होगी। भगवान सूर्यदेव लोगों पर अपना आशीर्वाद बरसाएंगे।

read more : New Year Special in Van Vihar : नए साल की तैयारियां शुरू..! राजधानी का वन विहार बना आकर्षण का केंद्र, बड़ी संख्या में पहुंच रहे पर्यटक 

मेष राशि

वाणी में मधुरता रहेगी। मन प्रसन्न रहेगा। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। कारोबारी कार्यों के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी, परन्तु खर्च भी बढ़ेंगे। त तनाव की अधिकता रहेगी।

कर्क राशि

मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु कुछ मानसिक परेशानियां भी हो सकती है। धैर्यशीलता में कमी भी हो सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। यात्रा के योग हैं।

सिंह राशि

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कुछ कमी भी आ सकती हैं। संयत रहें। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। सुखद समाचार की प्राप्ति होगी।

 

धनु राशि

मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग भी मिलेगा। लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे होने के योग बन रहे हैं।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Luck of these 4 zodiac signs will earn money with Surya Dev Kripa

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें