luck of these 5 zodiac sign will shine

गुरूवार को पलटी मारेगी इन 5 राशिवालों की किस्मत, गुरु के गोचर से पूरे होंगे सभी काम

Guruwar Ka Rashifal : 25 जनवरी को गुरूवार है और गुरूवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित होता है। गुरूवार के दिन दिन विधि-विधान से विष्णु जी

Edited By :   Modified Date:  January 24, 2024 / 07:20 PM IST, Published Date : January 24, 2024/7:20 pm IST

नई दिल्ली : Guruwar Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। शास्त्रों में बताया गया है कि, हर राशि का स्वामी गृह होता है। ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से सभी राशियों के राशिफल का आंकलन किया जाता है। 25 जनवरी को गुरूवार है और गुरूवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित होता है। गुरूवार के दिन दिन विधि-विधान से विष्णु जी की पूजा की जाती है। ऐसा माना जाता है कि, विष्णु जी की पूजा-उपासना से जातक को सभी कष्टों से छुटकारा मिलता है। जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 25 जनवरी गुरूवार के दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : CUET PG Application Process 2024 : आज है CUET PG के आवेदन की अंतिम तारीख, जल्द भरे फॉर्म, यहां देखें पूरी प्रक्रिया 

इन पांच राशिवालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Guruwar Ka Rashifal : बिजी प्रोग्राम के बावजूद आप सभी सौंपे गए कार्य पूरे करेंगे। लव लाइफ में मुद्दों को सुलझाएं, जबकि आर्थिक रूप से आप अच्छे रहेंगे। स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं आज चिंता का विषय हो सकती हैं।व्यवसायियों को सफलता मिलेगी। जो चीजें घाटे में चल रही थीं, वे भी लाभ कमाने वाली बन जाएंगी। आज आप नए सौदों पर साइन करेंगे जिसमें विदेशी स्थानों सहित नए स्थानों पर व्यापार का विस्तार भी शामिल है।धन के मामले में आज आप भाग्यशाली हैं। कुछ लोगों को पिछले निवेशों से रिटर्न के रूप में भाग्य का साथ मिलेगा।

वृषभ राशि

आपका प्रेमी चाहेगा कि आप ज्यादा रोमांटिक बनें। आपको यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि आपके और प्रेमी के बीच अच्छा तालमेल बना रहे और रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए सब कुछ सुचारू रूप से चलता रहे। आज, डिजाइनर, कॉपीराइटर, शेफ, सिविल इंजीनियर, मैकेनिक, ऑटोमोबाइल विशेषज्ञ और शिक्षाविद ज्यादा प्रोडक्टिव होंगे। धन के मामले में आज आपकी स्थिति अच्छी नहीं है। आज धन की कमी रहेगी, जिससे बड़े निवेश रुकेंगे। हो सकता है कि आपको पिछले निवेशों से अपेक्षित रिटर्न न मिले, इसलिए आगे की रकम निवेश करते समय सावधान रहें।

यह भी पढ़ें : Harda News: 26 जनवरी के मौके पर योग प्रशिक्षक लक्ष्मीनारायण विश्वकर्मा को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू करेंगी सम्मानित, 12 वर्षो से सीखा रहे योग 

मिथुन राशि

Guruwar Ka Rashifal : आज आप स्कूटर या कार खरीद सकते हैं। आप घर का नवीनीकरण भी कर सकते हैं या नया खरीद सकते हैं। कुछ जातकों को आज मेडिकल ट्रीटमेंट की आवश्यकता होगी। वरिष्ठ जातकों को पेट दर्द या नींद संबंधी समस्याओं की शिकायत रहेगी। अपमानजनक रिश्तों से दूर रहें और सुनिश्चित करें कि प्रेम जीवन में आपके साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार किया जाए। आपके प्यार को माता-पिता का समर्थन मिलेगा और यह शादी तक पहुंच जाएगा। मार्केट का रिसर्च करें क्योंकि आपको आंख मूंद कर निवेश करने और पैसा खोने की जरूरत नहीं है।

कर्क राशि

प्रमुख जिम्मेदारियां आपको दिन भर व्यस्त रखेंगी, आपको मीटिंग्स में सुझाव और राय देने की जरूरत है। जब भी जरूरत हो प्लान बी के साथ तैयार रहें। कस्टमर्स विशेषकर विदेशी ग्राहकों को संभालते समय कूटनीतिक बनें। कोई कस्टमर आज आपके प्रयासों की सराहना करते हुए एक ईमेल भेजेगा जो पदोन्नति चर्चा के दौरान आपके पक्ष में काम करेगा। नौकरी चाहने वालों को दिन के दूसरे भाग में बेहतरीन अवसर मिलेंगे। कोई बड़ी वित्तीय समस्या नहीं होगी और आप अपने सपनों को पूरा करने के लिए अच्छी स्थिति में होंगे।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में नागपंचमी, पोला और महानवमी पर छुट्टी घोषित, आदेश जारी 

सिंह राशि

Guruwar Ka Rashifal : आज खुश रहें क्योंकि आपकी लव लाइफ शानदार रहेगी। आज अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए पैसों का इस्तेमाल करें। व्यावसायिक तौर पर आज आप अच्छे हैं। हालांकि छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्याएं आपकी नींद हराम रखेंगी। अपने रिश्ते में खुश रहें। आज कोई बड़ी परेशानी नहीं होगी। आपका देखभाल करने वाला रवैया दिन का प्लस पॉइंट होगा। कुंभ राशि के कुछ सिंगल जातक नया प्यार पाने में भाग्यशाली रहेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers