Luck of these 5 zodiac sign will shine with Vipreet Rajyog

गुरु गोचर से बदलेगी इन पांच राशिवालों की किस्मत, विष्णु जी कृपा से होगी धन की वर्षा

Guruwar Ka Rashifal : 18 जनवरी को गुरुवार है और गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित होता है। गुरुवार के दिन विधि-विधान से विष्णु जी की

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2024 / 07:09 PM IST, Published Date : January 17, 2024/7:09 pm IST

नई दिल्ली : Guruwar Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। शास्त्रों में बताया गया है कि, हर राशि का स्वामी गृह होता है। ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से सभी राशियों के राशिफल का आंकलन किया जाता है। 18 जनवरी को गुरुवार है और गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित होता है। गुरुवार के दिन विधि-विधान से विष्णु जी की पूजा की जाती है। ऐसा माना जाता है कि, विष्णु जी की पूजा-उपासना से जातक को सभी कष्टों से छुटकारा मिलता है। जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 18 जनवरी का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव में जीत के ल‍िए कांग्रेस का नया दांव, घोषणा-पत्र को लेकर क‍िया बड़ा ऐलान 

इन पांच राशिवालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Guruwar Ka Rashifal : नौकरी और कारोबार में वातावरण अनुकूल रहेगा। धन आगमन के नए मार्ग खुलेंगे। बच्चों के सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा। आय के नए स्त्रोतों से धन लाभ होगा। शैक्षिक कार्यों में अच्छे परिणाम मिलेंगे। ऑफिस में कार्यों की अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलेंगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। कारोबार में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे, लेकिन मन परेशान रहेगा। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। कार्यक्षेत्र में आ रही चुनौतियां से ना घबराएं और कामयाबी हासिल करने के लिए निरंतर प्रयास करते रहें।

वृषभ राशि

आज का दिन सामान्य रहेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों से धन आगमन के नए स्त्रोत बनेंगे। लंबे समय से चली आ रही बीमारी से छुटकारा मिलेगा। आय में वृद्धि होगी, लेकिन अनियोजित खर्चे भी बढ़ेंगे। रहन-सहन अव्यवस्थित रह सकता है। भावनाओं पर नियंत्रण रखें। भावुक होकर कोई निर्णय न लें। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकता है। जल्दबाजी में कोई फैसला न लें। पारिवारिक जीवन सुखमय व्यतीत होगा।

यह भी पढ़ें : Damoh Congress leaders resigned : रामलला का निमंत्रण ठुकराना कांग्रेस को पड़ रहा भारी, जिला पंचायत उपाध्यक्ष समेत कई कांग्रेसियों ने दिया इस्तीफा 

मिथुन राशि

Guruwar Ka Rashifal : आर्थिक मामलों में नए प्लान बनाएं। धन से जुड़े फैसले बहुत होशियारी से लें। आज सोच-समझकर लिए गए निवेश के निर्णयों से अच्छा रिटर्न मिलेगा। अपने खर्चों पर नियंत्रण करते रहें। बजट के अनुसार ही खर्चे तय करें। लॉन्ग टर्म फाइनेंसशियल गोल्स पर फोकस करें। कारोबार में बढ़ोत्तरी के नए अवसर मिलेंगे। नई फिटनेस रूटीन की शुरुआत करें। यह आपके जीवन में नए सकारात्मक बदलाव लाएगा। क्रोध के अतिरेक से बचें। माता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

कर्क राशि

कुछ जातकों के पूर्व प्रेमी की लाइफ में एंट्री होगी। इससे आप लव लाइफ के आनंद-भरे पलों को एंजॉय करेंगे। कार्यस्थल पर क्रिएटिविटी के साथ किए गए कार्य सफल होंगे। ऑफिस पॉलिटिक्स से कोसों दूरी बनाए रखें। किसी विवाद में ना पड़ें। टीम मेंबर्स के साथ मिलकर काम करें। इससे सभी कार्यों में आसानी से सफलता हासिल होगी। साथ ही अपने खर्चों पर नजर रखें और बेकार की चीजों पर धन खर्च करने से बचें। इससे आप फाइनेंसशियली स्ट्रॉन्ग बनेंगे।

यह भी पढ़ें :  MP News : 22 जनवरी को राज्य के सभी सार्वजनिक स्थलों को किया जाएगा रोशन, सीएम ने दिए निर्देश 

सिंह राशि

Guruwar Ka Rashifal : जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। परिवर्तनों के नए तैयार रहें। बजट का प्लान बनाएं। धन बचत पर फोकस करें। व्यर्थ के खर्चों से बचें। थकान से बचने के लिए अपने डेली रूटीन से थोड़ा ब्रेक लें। सेल्फकेयर एक्टिविटी में शामिल हों। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन बनाए रखें। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। निवेश के नए अवसर मिलेंगे। करियर में नए अवसर मिल सकते हैं। रिश्तों में गलतफहमियां ज्यादा बढ़ने न दें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp