शनि उदय से चमकेगी इन पांच राशि के जातकों की किस्मत, न्याय के देवता भरेंगे भंडार | luck of these 5 zodiac sign will shine with Shani Uday

शनि उदय से चमकेगी इन पांच राशि के जातकों की किस्मत, न्याय के देवता भरेंगे भंडार

Shani Uday 2024: ग्रहों की चाल के बीच शनि गृह 18 मार्च को कुंभ राशि में उदित होने जा रहे हैं। ज्योतिष शास्त्र में शनिदेव को न्याय का देवता

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2024 / 06:29 AM IST, Published Date : March 12, 2024/6:29 am IST

नई दिल्ली : Shani Uday 2024: ज्योतिष शास्त्र में सभी ग्रहों की चाल को महत्वपूर्ण माना गया है। ग्रहों की चाल का असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है, फिर चाहे वो सकारात्मक हो या नकारात्म। ग्रहों की इन ग्रहों की चाल के बीच शनि गृह 18 मार्च को कुंभ राशि में उदित होने जा रहे हैं। ज्योतिष शास्त्र में शनिदेव को न्याय का देवता कहा जाता है। शनिदेव व्यक्ति को अच्छे और बुरे कर्मों का फल देते हैं। शनि उदय होने से पांच राशि के जातकों को जबरदस्त लाभ मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें : Amalaki Ekadashi 2024 : कब है आमलकी एकादशी? यहां देखें शुभ मुहूर्त और व्रत की विधि 

इन पांच राशिवालों की चमकेगी किस्मत

मेष राशि

Shani Uday 2024:  मेष राशि के जातकों के लिए शनि उदय खास माना जा रहा है। पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे और माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन हो सकता है। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. किसी बीमारी से परेशान हैं तो उससे छुटकारा मिल सकता है। शनिदेव की कृपा से घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए कुंभ राशि में शनि उदय फायदेमंद रहने वाला है। धनलाभ के भी विशेष योग बन रहे हैं जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। अटका हुआ धन भी आपका वापस आ सकता है। पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे। वैवाहिक जीवन की समस्याएं भी दूर होंगी और जीवनसाथी के साथ समय बीताने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें : Ketu Ka Rashi Parivartan : केतु के गोचर से इन राशियों को मिलेगा लाभ, जातकों पर होगी पैसों की बारिश, हो जाएंगे मालामाल 

मिथुन राशि

Shani Uday 2024:  मिथुन राशि के जातकों के लिए शनि उदय लाभकारी माना जा रहा है। नौकरी कर रहे लोगों को सीनियर्स का सपोर्ट मिलेगा और प्रमोशन होने के भी योग बन रहे हैं। धनलाभ के नए सोर्स बनेंगे जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। स्वास्थ्य पहले से बेहतर होगा। इस समय आप कोई नया वाहन भी खरीद सकते हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए शनि उदय लाभदायक होने वाला है। कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी और सफलता हासिल होगी। व्यापार शुरू करने के लिए समय अच्छा रहेगा। नई डील्स मिल सकती हैं. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है। नौकरी कर रहे लोगों का प्रमोशन हो सकता है और सैलरी भी बढ़ाई जा सकती है।

यह भी पढ़ें : Congress Candidate List: CEC की बैठक में 6 राज्यों की 50 सीटों पर बनी सहमति, एमपी के 14 प्रत्याशियों पर लगी CEC की मुहर! 

धनु राशि

Shani Uday 2024:  कुंभ राशि में शनि के उदय होने से फायदा होगा। व्यापारियों को मुनाफा हो सकता है। नौकरी कर रहे लोगों की बॉस तारीफ कर सकते हैं, काम की प्रशंसा होगी. परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। धनलाभ के भी विशेष योग बनने जा रहे हैं। सिंगल लोगों के लिए शादी के रिश्ते आ सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp