बुध की वक्री चाल ने बदली इन पांच राशिवालों की तक़दीर, पलक झपकते ही बदला भाग्य | luck of these 5 zodiac sign will shine Budh Gochar

बुध की वक्री चाल ने बदली इन पांच राशिवालों की तक़दीर, पलक झपकते ही बदला भाग्य

Vakri Budh Gochar : बुध मेष राशि में वक्री होकर और 5 राशि वालों को आर्थिक लाभ और करियर में तरक्‍की देंगे। बुध के वक्री होने से पांच

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2024 / 07:02 AM IST, Published Date : April 3, 2024/6:56 am IST

नई दिल्ली : Vakri Budh Gochar : ग्रहों का राशियों में परिवर्तन करने का सीधा असर लोगों की जीवन पर पड़ता है। मंगलवार 2 अप्रैल यानी को वाणी, बुद्धि, व्‍यापार के दाता बुध वक्री हुए हैं। बुध मेष राशि में वक्री होकर और 5 राशि वालों को आर्थिक लाभ और करियर में तरक्‍की देंगे। बुध के वक्री होने से पांच राशि वालों का भाग्य बदलने वाला है।

यह भी पढ़ें : Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन भगवान गणेश को अर्पित करें ये चीजें, बनते हैं बिगड़े काम, पूरी होती है मनोकामना 

इन पांच राशिवालों का बदलेगा भाग्य

वृष राशि

Vakri Budh Gochar : वक्री बुध आपको अचानक से धन लाभ करवा सकते हैं। आपकी आय भी बढ़ेगी और आप बचत करने में भी सफल रहेंगे। कोई बड़ी इच्‍छा पूरी हो सकती है।करियर में उन्‍नति मिलेगी। जीवन में सुख-साधन बढ़ेंगे।

मिथुन राशि

बुध की उल्‍टी चाल मिथुन राशि वालों के आय के नए स्‍त्रोत बना सकती है। इनकम बढ़ने से आपकी जरूरतें पूरी होंगी। निवेश भी कर सकते हैं। भविष्‍य में अच्‍छा लाभ मिल सकता है। व्‍यापारी वर्ग के लिए यह समय विशेष शुभ है।

यह भी पढ़ें : Bijapur Latest Naxalite Encounter: 3 साल बाद बस्तर में कोबरा बटालियन का पूरा हुआ बदला.. 22 के बदले मार गिराए 10 नक्सली..

सिंह राशि

Vakri Budh Gochar : वक्री बुध सिंह राशि के जातकों को खूब सारा पैसा दे सकते हैं। रुका हुआ पैसा मिलने से आपकी आर्थिक स्थिति में उछाल आएगा। आप बचत भी कर सकते हैं और निवेश भी। किस्‍मत की मदद से बड़ी तरक्‍की मिल सकती है।

कुंभ राशि

बुध की उल्‍टी चाल अच्‍छा लाभ दे सकती है। आप पैसा कमाएंगे लेकिन बेहतर है कि इसे अच्‍छे काम में भी लगाएं। किसी जरूरतमंद की आर्थिक मदद करें। गरीबों को भोजन कराएं।

यह भी पढ़ें : CM Mohan Yadav: आज इन जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम मोहन यादव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नामांकन रैली में होंगे शामिल

मीन राशि

Vakri Budh Gochar : वक्री बुध मीन राशि के जातकों को पैसे कमाने के कई मौके देगा। आप ढेर सारा धन पाने में सफल भी रहेंगे। विशेष तौर पर जिन लोगों का काम विदेश से जुड़ा है, वे दिन-रात कमाई करेंगे। कुछ पैसा भविष्‍य के लिए सुरक्षित रखें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp