Mangal Yoga/Rashi Parivartan

Mangal Yoga : आज से इन राशियों के आएंगे अच्छे दिन, खुल जाएगी जातकों की किस्मत, अपार धन की होगी प्राप्ति

Mangal Yoga/Rashi Parivartan : आज के दिन इन राशियों की किस्मत चमकने वाली है। जातक धन संपदा पाकर धनवान बनेंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 7, 2023 / 06:09 AM IST, Published Date : November 7, 2023/6:09 am IST

Mangal Yoga/Rashi Parivartan : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। मंगलवार का दिन इन राशियों के लिए बेहद ही खास होने वाला है। इन राशियों की किस्मत चमकने वाली है। जातक धन संपदा पाकर धनवान बनेंगे। जातकों को धन की प्राप्ति होगी।

read more : Mouni Roy Hot Photos: Mouni Roy ने बिकनी में शेयर की बोल्ड तस्वीरें, हॉटनेस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान 

वृषभ राशि

Mangal Yoga/Rashi Parivartan : व्यापार में लाभ और नौकरी में आमदनी का बहुत सुंदर योग बन हुआ है। आज दोस्तों के साथ मुलाकात होगी। कुछ पुरानी बातें होगी। कॉलेज के छात्रों को आज के दिन काम का दबाव कुछ ज्यादा रहेगा, लेकिन वे इसमें ज्यादा मन नहीं लगा पाएंगे। मां के साथ अनबन न करें। आफिस में आज किसी से तर्क वितर्क न करें, लड़ाई का रूप बन सकता है। पार्टनर के साथ मेल अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि

Mangal Yoga/Rashi Parivartan : आपके कार्यक्षेत्र में बन रहा है। राजयोग जो आपको उच्च पद दिलाएगा। परिवार में आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा और सभी आपसे प्रसन्न दिखाई देंगे। व्यापार में आज कुछ नए अवसर मिलेंगे जो भविष्य में लाभकारी होंगे। छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। पति पत्नी के बीच माहौल अच्छा व हसी मज़ाक का रहेगा। घूमने फिरने बाहर जाएंगे।

सिंह राशि

Mangal Yoga/Rashi Parivartan : संतान को लेकर खुशखबरी मिल सकती है। जिन बच्चों के एग्जाम है उनको सफलता का योग है। बाहर के काम ज्यादा होंगे और ज्यादातर समय घर के बाहर ही बीतेगा। शाम के समय थोड़ा फ्री हो पाएंगे, लेकिन मन में कुछ ना कुछ चलता ही रहेगा। आज मानसिक रूप से थोड़े कमज़ोर रहेंगे। किसी को बातों को दिल से न लगाएं। सेहत का ध्यान रखें। मौसम का असर परेशान कर सकता है।

 

कन्या राशि

Mangal Yoga/Rashi Parivartan : आप वाहन, घर मकान, ज़मीन प्रॉपर्टी आदि खरीदना चाहते हैं तो खरीद सकते हैं दिन लाभकारी है। आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ है। कुछ नया करने का सोच सकते है और जिसके लिए भी करेंगे वह उससे बहुत खुश होगा। आपकी तारीफ आज आपमे कार्यक्षेत्र में होगी। आज ज़िम्मेदारी का काम मिलेगा जिसे अच्छे से निपटा लेंगे। पार्टनर का सहयोग मिलेगा।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें